सलमान खान का दिखा नया अंदाज, पपराजी के साथ किया 'मुन्ना बदनाम' पर डांस
सलमान खान का दिखा नया अंदाज, पपराजी के साथ किया 'मुन्ना बदनाम' पर डांस
Share:

सुपरस्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म को लेकर काफी एक्ससिटेड हैं. हाल ही में उनका एक नया अंदाज देखने को मिला हैं. भले ही सलमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हों लेकिन उनके नेचर का दूसरा पहलू भी किसी से छिपा नहीं है. दबंग खान अपने जॉली और काइन्ड नेचर का परिचय भी समय-समय पर देते रहते हैं. ऐसा ही एक इंसिडेंट तब हुआ जब वह पपराजी की रिक्वेस्ट पर उनके साथ डांस करते दिखे.

सोशल मीडिया पर सामने आए एक विडियो में सलमान खान एक सेट के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वह मुस्कुरा रहे थे. उनके फोटोज और विडियो लेने के लिए वहां मौजूद पपराजी के अनुरोध पर वह फिल्म 'दबंग 3' के सॉन्ग 'मुन्ना बदनाम' पर डांस करने को राजी हो गए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिर क्या था पपराजी ने अपने कैमरे गले में लटकाए और बेल्ट निकालकर 'मुन्ना बदनाम' का स्टेप करने की तैयारी करने लगे. उन्हें देख सलमान ने भी अपना बेल्ट निकाला और गाना बजते ही पपराजी के साथ डांस करने लगे. आखिर में सलमान खान ने बेल्ट बांधा और मजाकिया लहजे में सबसे कहा 'क्या-क्या करवाओगे यार'. इस पर सभी को हंसी आ गई और फिर अभिनेता सेट की ओर चले गए.

आपको बता दें कि, फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इसमें सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा तो जोड़ी जमाएंगी ही साथ ही में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

छपाक का ट्रेलर देख आमिर हुए भावुक, कहा- 'गुड लक मेघना...'

इनाया के आने से क्या हुआ बदलाव, सोहा अली खान ने किए खुलासे

ऋतिक रोशन के इस फिल्म के कारण उनसे नफ़रत करने लगे थे, 'दबंग 3' के विलेन सुदीप किच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -