भांजी आयत संग डांस करते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो
भांजी आयत संग डांस करते नजर आए सलमान खान, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सलमान खान को इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से जाना जाता है। वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले स्टार हैं। उनका नाम ही फिल्म को चलाने, हिट करवाने के लिए काफी है। वैसे इन दिनों भाईजान अंतिम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके साथ उनके जीजा आयुष शर्मा भी धमाल मचाते दिखाई देंगे। खबरें हैं कि इस फिल्म में आयुष विलेन के किरदार को निभाते दिखाई देने वाले हैं। बीते दिनों ही अंतिम का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें दोनों को सिख के किरदार में देखा गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

अब इसी बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भाईजान ने अपनी भांजी आयत के संग जमकर मस्ती की है। इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद सलमान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में मामू और भांजी बेहद खूबसूरत से जगह पर खड़े हैं। वहीँ वीडियो में सलमान ने आयत को गोद में लिया हुआ है और भांजी का हाथ पकड़ कर डांस करते हुए दिखाई दिए।

इस बेहतरीन वीडियो को शेयर कर अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है, ‘अनकंडीशनल लव’। वहीँ इसी के साथ उन्होंने सलामन को टैग किया है। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बजाया गया है जो बजरंगी भाईजान फिल्म का है। गाने का नाम है ‘आशियाना मेरा’ जो बड़े बेहतरीन तरिके से चल रहा है और इस गाने में दोनों झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तरह बाल ठाकरे ने की थी शिवसेना की शुरुआत

क्या है आज का पंचांग, जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

घर में घुसकर हमलावरों ने 14 साल की लड़की का काटा गला, हुई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -