डांस परफॉरमेंस के दौरान स्टेप्स भूल गई सोनाक्षी सिन्हा, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान हर दिन चर्चाओं में बने रहते है. सलमान फिल्मों और एक्टिंग के अलावा भी कई काम करते है जिनमे सबसे ज्यादा मशहूर है उनका दबंग टूर. जी हाँ... सलमान खान अपनी टीम के साथ मिलकर दबंग टूर पर जाते है जहां पर वो शानदार डांस परफॉरमेंस देकर सभी का दिल जीत लेते है. सलमान खान का ये दबंग टूर भारत के साथ-साथ विदेशो में भी आयोजित होता है. इन दिनों एक बार फिर सलमान की टीम अगले दबंग टूर के लिए प्रैक्टिस करने में बिजी हो गई है.

जी हाँ... हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे सलमान की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज़ और डेज़ी शाह डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो में आप देख सकते है सोनाक्षी सिन्हा डांस प्रैक्टिस करने के दौरान कुछ स्टेप्स बीच में ही भूल गई और इसके बाद जैकलीन सोना का मजाक उड़ाने लगी. इसके साथ ही डेज़ी का भी वीडियो सामने आया है जिसमे वो शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है.

इन एक्ट्रेसेस के अलावा मास्टर मुद्दसर भी डांस प्रैक्टिस करते हुए नजर आए थे. हालाँकि भाईजान इस दौरान कही भी नजर नहीं आए. प्रैक्टिस सेशन के समय सभी लोग मिलकर काफी मस्ती भी करते है. वही अगर दबंग टूर की बात करे तो इस साल इसकी शुरुआत 22 जून से होगी जो कि 8 जुलाई तक चलेगा. आप भी देखिये दंबंग टूर के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो.

शादी से पहले ही बढ़ गए मिथुन चक्रवर्ती की बहु के भाव, लोग करते रहे इंतजार पर आई नहीं

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

आम्रपाली के बैली डांस ने मचाया तहलका, 4 दिन में मिले 22 लाख व्यूज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -