लिखी जा चुकी है दबंग 4 की कहानी, भाईजान ने किया बड़ा खुलासा
लिखी जा चुकी है दबंग 4 की कहानी, भाईजान ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड में पांडेय जी के नाम से फेमस होने वाले सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "दबंग 3" जल्द आने वाली है और सभी इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप सभी को बता दें ‎कि इस फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं और सभी को खूब प्यार दिया गया है. ऐसे में बीते दिनों ही सलमान ने अपनी अगली फिल्म "राधे" की घोषणा की है जो वह पहले भी कर चुके हैं. उनकी यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

ऐसे में हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सलमान ने दबंग के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''दबंग 3 में यह दिखाया गया है कि आखिर चुलबुल पांडे जैसा है वैसा कैसे बना. हालां‎कि यह बदला लिए जाने की एक इमोशनल कहानी है. अब जान गये हैं कि कुछ भी परोस दो लोग देखेंगे ही और इनको मालामाल करेंगे. इस कारण से अब फटाफट कहानी लिख रहे हैं.'' इसी के साथ जब सलमान से अगले सीक्वल "दबंग 4" के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ''आज के समय में जहां फिल्ममेकर्स सीक्वल बनाने में ही स्ट्रगल कर रहे हैं उस दौर में दबंग सीरीज का प्रीक्वल लाया गया है.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''उनकी टीम दबंग सीरीज की चौथी फिल्म भी लिख चुकी है.''

आप सभी को बता दें कि ‎फिल्म "दबंग 3" 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा है.

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

जामिया में छात्रों के प्रदर्शन को लेकर बॉलीवुड की हस्तियों के रहे यह रिएक्शन

भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -