तो इस महीने से शुरू होने वाली है दबंग 3 की शूटिंग शुरू, फिर होगा करीना का आइटम नंबर
तो इस महीने से शुरू होने वाली है दबंग 3 की शूटिंग शुरू, फिर होगा करीना का आइटम नंबर
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की 'दबंग 3' के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर हैं. इस फिल्म की चर्चा पिछले साल से हो रही है लेकिन अब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे हैं फैंस के लिए ये खबर आई है कि अब जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसी के साथ आपको बता दें, कि इस फिल्म में क़रीना कपूर फिर से नज़र आने वाले हैं. आइये जानते हैं फिल्म की शूटिंग के बारे में.

खबर के अनुसार अरबाज़ खान की ये फिल्म मार्च से फ्लोर पर आएगी, यानि मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देने वाले हैं. इसके अलावा करीना कपूर अपने आइटम का तड़का लगाने वाली हैं. इसके अलावा करीना बहुत जल्द धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली है. फिल्म में करीना और अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके बाद वो रोहित शेट्टी से भी मिलने पहुंची थी.

इतना ही नहीं करीना अरबाज खान से भी मिलने पहुंच गई. अब ये तो आप जानते ही है कि अरबाज दबंग सीरीज के निर्माता है और जल्द ही वह दबंग 3 की शूटिंग भी शुरु करने वाले है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट में करीना ने फेविकोल जैसे धमाकेदार डांस नम्बर से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इसमें भी कुछ करीना ऐसा ही करने वाली हैं जिसे प्रभुदेवा कोरियोग्राफ करने वाले है. अब इंतज़ार है इस फिल्म के शुरू होने का.  

फैन बनी मिसेस कार्तिक आर्यन, ऐसे दिया एक्टर ने मज़ेदार जवाब

मम्मी करीना को मेकअप में देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते तैमूर, ये है वजह

करीना ने बताया- तैमूर को पहली बार घर लाने का पल कैसा था...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -