Dabangg 3 : भाईजान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Dabangg 3 : भाईजान के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के सभी फैन्स फ़िलहाल उनकी आने वाली फिल्म 'भारत' के लिए इंतज़ार कर रहे हैं. इसके बाद ही खबर आई थी कि वो अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू कर देंगे. यानि चुलबुल पांडे के रूप में अपने दमदार कॉप अवतार में एंटरटेन करने के लिए स्क्रीन पर जल्द वापसी करने वाले हैं. इसी को लेकर ते खबर आई है कि सलमान खान कबसे इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. आइये जानते हैं कब से शुरू हो रही है इस फिल्म की शूटिंग. 

जानकारी के लिए बता दें, सलमान खान अप्रैल से मध्य प्रदेश में खरगोन जिले के शहर महेश्वर में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. जिसके बाद, फिल्म की शूटिंग वाई और मुंबई में शूट होगी. दबंग 3 के निर्माता फिल्म को अगस्त तक यानी 4 महीने के अंदर खत्म करने का प्लान बना चुके हैं. इसके अलावा दबंग 3 के निर्माता अरबाज खान ने बताया कि “हम महेश्वर में अप्रैल के पहले हफ्ते में शूटिंग शुरू करेंगे और बाद में वाई और मुंबई जाएंगे.” टीम ने हाल ही में जयपुर में एक कार्यक्रम भी आयोजित किया है, जहां एक गाने की शूटिंग के लिए टीम प्लान कर रही है.

भाईजान के फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि वो जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और जल्दी ही रिलीज़ होगी. वहीं  निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा इन दिनों लंदन में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में बिजी हैं. एक बार जब वह मार्च में भारत लौटेंगे, तो दबंग 3 की टीम शूटिंग के लिए तैयारी शुरू कर देगी.” अब इसी बात का इंज़तार है कि फिल्म कब रिलीज़ होगी.

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय के साथ हुई इस एक्टर की एंट्री, दिखेगा दोनों का याराना

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

Modi Biopic : फिल्म में ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा रतन टाटा का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -