मध्य प्रदेश में दबंग 3 के सेट पर सलमान से मिली उनकी नन्ही फैन, फोटो वायरल
मध्य प्रदेश में दबंग 3 के सेट पर सलमान से मिली उनकी नन्ही फैन, फोटो वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सबके चहेते हैं. वो अपने फैंस  की इच्छाओं को भी पूरा करते हैं.  फिल्म दबंग 3 के स्टार सलमान खान बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेताओं में से हैं. बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी सलमान खान के फैन हैं. आप जानते ही हैं हाल ही में सलमान खान ने मध्य प्रदेश में 'दबंग 3' की शूटिंग के शेड्यूल को पूरा कर लिया है, जहां सलमान अपने भाई अरबाज़ खान और निर्देशक प्रभुदेवा के साथ देखे गए थे. वहीं इंदौर में शूटिंग के दौरान कई बार फैंस सलमान खान से मिलने के लिए सेट पर जाते थे. यहां से उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई थी जिन्हें फैंस ने काफी पसंद भी किया था. 

इसके अलावा बात करें उनके फैंस की तो वो सलमान खान से मिलने का मौका नहीं छोड़ते. वैसे ही सलमान यहां पर अपनी सबसे छोटी फैन से मिले, जिन्होंने उनके साथ फोटो खिंचवाने से पीछे नहीं हटे. ऐसी हाल ही में सलमान खान और एक छोटी बच्ची की क्यूट सी फोटो ऑनलाइन पर सामने आई है. ये फोटो तक की है जब दबंग 3 की शूटिंग के दौरान एक छोटी बच्ची की माँ सलमान से मिलने के लिए सेट पर पहुंची थी, जिसके बाद सलमान खान ने अपने फैन और उस छोटी बच्ची से मिले और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

आप देख सकते हैं इन फोटो माँ और बच्ची साथ दिख रही हैं और बच्ची सलमान खान को देख रही है. साथ ही फोटो में सलमान खान को जींस के साथ काली टी-शर्ट में कैजुअली कपड़े पहने देखा जा सकता है. तीनों की से फोटो काफी मनमोहक हैं. सलमान खान को भी बच्ची की तकफ देख कर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता हैं. इस बीच सलमान खान और दबंग 3 की टीम मुंबई वापस आ गई है, जहाँ उन्होंने दबंग 3 के लिए दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है.

Image Source:Pinkvilla

कई पोस्टर्स के बाद सलमान ने शेयर किया 'भारत' का मोशन पोस्टर

अच्छा! तो इसलिए सलमान खान नहीं कर रहे शादी, ये है असली वजह

Bharat Poster : फिर से नए अवतार में सामने आये सलमान-कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -