Dabangg 3 में फिर दिखेंगी चुलबुल पांडेय की माँ, ऐसे होगी वापसी
Dabangg 3 में फिर दिखेंगी चुलबुल पांडेय की माँ, ऐसे होगी वापसी
Share:

सलमान खान फ़िलहाल 'भारत' में व्यस्त हैं जो 5 जून को रिलीज़ होने वाली है. इसी के साथ वो 'दबंग 3' की शूटिंग में भी लगे हैं जिससे एक नई जानकारी सामने आई है. ये खबर तो सबको पता है कि डिंपल कपाड़िया जल्द ही हॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं. हॉलीवुड में डनकर्क, इंटर्सटेलर और द डार्क नाइट जैसी हिट फिल्में बना चुके निर्देशक क्रिस्टफर नोलन जल्द ही अपनी अगली फिल्म में डिंपल कपाड़यिा को कास्ट करने जा रहे हैं. इसके बाद वो बॉलीवुड की फिल्म में काम करेंगी या नहीं, जानते हैं. 

हॉलीवुड की उस फिल्म का नाम 'टेनेट' हैं. वहीं इस बीच डिंपल कपाड़िया से जुड़ी एक खबर और सामने आ रही हैं. दरअसल, बताया जा रहा है कि डिंपल कपाड़िया एक बार फिर सलमान खान की फिल्म दबंग के तीसरे सीक्वेंस में दिखाई देंगी. दबंग के पहले भाग में चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान की मां नैनी देवी की भूमिका निभा रही थी और फिल्म में मर चुकी थीं. वो एक बार फिर फिल्म में वापस नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही ये बताया जा रहा है कि डिंपल कपाड़िया के किरदार का दबंग के पहले भाग में निधन होने के बाद वो दबंग 3 में एक लंबे फ्लैशबैक सीक्वेंस में दिखाई देंगी.  

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित एक्शन फ्रैंचाइजी की ये तीसरी किस्त पहले भाग के प्रीक्वल के साथ-साथ दूसरे भाग की अगली कड़ी भी होगी. एक महीने पहले सलमान खान ने दबंग 3 के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश में शुरू की थी, जो पूरी हो चुकी है और फिल्म की कास्ट एंड क्रू वापस मुंबई आ गया. जहां वे आगे की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी. 

Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान

रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे सलमान खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -