सलमान की यह हीरोइन करेगी अपने माता पिता के साथ डेब्यू
सलमान की यह हीरोइन करेगी अपने माता पिता के साथ डेब्यू
Share:

इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दबंग 3' के साथ सई मांजरेकर अपने करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के हीरो सलमान खान ने ही सई को अपनी फिल्म के लिए सेलेक्ट किया है। खास बात ये है कि 'दबंग 3' में सई अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर के साथ डेब्यू करने जा रही हैं।

सलमान खान की 'दबंग 3' में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा भी फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। ये फिल्म एक तरह से मांजरेकर परिवार के लिए ऑन-स्क्रीन रीयूनियन बन गई है। पहले फिल्म में एक खास रोल के लिए सलमान खान ने महेश मांजरेकर को ही ओके किया था, पर महेश मांजरेकर जब सई के साथ सलमान से मिलने आए तो सलमान को सई में वे सारे गुण दिखे जो चुलबुल पांडे के जीवन में आई पहली लड़की में सलमान ने सोच रखे थे। दबंग 3 में चुलबुल पांडे की दबंग से पहले की कहानी दिखाई जाने वाली है और दर्शकों को इस फिल्म में पता चलेगा कि रज्जो के आने से पहले चुलबुल के जीवन में कौन सी लड़की आई थी?

इसके आलावा अपने मां-बाप के साथ कैमरे के सामने काम करने के सवाल पर सई मांजरेकर कहती हैं,"मेरे पिता के साथ फिल्म दबंग 3 के जो सीन हैं, उनमें मेरी मां भी हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान इसीलिए मैं पूरे उल्लास में रहा करती थी। ये सोचकर ही मेरे चेहरे पर मुस्कान दौड़ जाती है कि मैं अपने माता-पिता के साथ फिल्म की शूटिंग कर चुकी हूं और हम तीनों ही फिल्म के कुछ खास सीन्स के लिए कैमरे के सामने एक साथ थे। मैं अपनी डेब्यू फिल्म में इससे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकती थी।" फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के किरदार रज्जो के पिता के साथ महेश मांजरेकर एक बार फिर शराबी हरिया की भूमिका का दोहराते हुए नजर आएंगे और मेधा मांजरेकर को हरिया की पत्नी की भूमिका में चुनने का सुझाव भी सलमान खान का ही था।

इस वजह से कभी डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोईं नरगिस फाखरी, किया चौकाने वाला खुलासा

आज 2 बजे रिलीज होगा गुड न्यूज़ का गाना सौदा खरा खरा, दिलजीत ने शेयर किया गाने का लुक

रिलीज हुआ 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म का गाना 'शंकरा रे शंकरा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -