दबंग को हुए 8 साल पूरे, सलमान ने किया खुलासा कब आएगी 'दबंग 3'
दबंग को हुए 8 साल पूरे, सलमान ने किया खुलासा कब आएगी 'दबंग 3'
Share:

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की हर फिल्म के लिए दर्शक इंतज़ार करते हैं और सलमान भी अपने फैंस के लिए ऐसी ही फिल्में लेट हैं जिससे उनकी इमेज अच्छी ही बनी रहेग. वैसे तो उनकी हर फिल्म हिट ही होती है लेकिन बात करें उनकी सुपरहिट फिल्म 'दबंग' की तो आज भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है जिसकी कहानी और गाने उनके फैंस और दर्शकों को आज भी अच्छे से याद है. अब इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

सलमान खान की दबंग 3 के बारे में बात करें तो इसकी शूटिंग फ़िलहाल जारी है. लेकिन हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सोनाक्षी के साथ नज़र आ रहे हैं. फोटो देखकर आप जान गए होंगे ये फिल्म 'दबंग' का सीन है. जी हाँ, दबंग साल 2010 में आई थी जिसे आज पूरे 8 साल हो चुके हैं और इसी की ख़ुशी में सलमान ने ये फोटो शेयर किया है जिसे वो सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है - Aaj 8 saal Ho Gaye Dabangg Ko... thank u for all the appreciation and love from Rajjo and Chulbul Pandey...see u in #Dabangg3 next year. य जोड़ी अगले साल 'दबंग 3' में नज़र आने वाली है ये बात तय है.

ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

इसके अलावा सोनाक्षी ने भी इस फिल्म के 8 साल पूरे होने पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें सलमान, अरबाज और अभिनव कश्यप का धन्यवाद किया है. दबंग का सीक्वल दो साल बाद आ चुका और उसके बाद सभी फैंस इसके तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने ये कन्फर्म कर दिया है कि अगले साल यानी साल 2019 में साथ नज़र आएंगे. तब तक इंतज़ार कीजिये.

बॉलीवुड अपडेट्स..

तैमूर से भी क्यूट बच्चा पैदा करने की तैयारी में लगे सैफीना..!!!

जैकलीन ने नाइटी में शेयर किया हॉट वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -