पाकिस्तान में क्या कर रहे हैं भाईजान, वीडियो देखकर दंग रह जायेंगे आप
पाकिस्तान में क्या कर रहे हैं भाईजान, वीडियो देखकर दंग रह जायेंगे आप
Share:

बॉलीवुड स्टार को सभी कॉपी करते हैं. कुछ तो खुद को इस कदर बना लेते हैं कि उन्हें देखकर  आप कह सकते हैं कि ये ही बंदा है कजो एक्टर का बहुत बड़ा फैन है. ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं कि ये सलमान खान हैं. इस वीडियो में आप देखकर यही कहेंगे कि सलमान खान ये क्या कर रहे हैं और क्या काम करने में लगे हुए हैं. इतना ही नहीं इंटरनेट की दुनिया में टाइगर के इस हमशक्ल का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. 

आपको जान कर हैरानी होगी कि, इस वीडियो में भी जो शलक्ष नजर आ रहा है उसकी शक्ल हूबहू सलमान खान से मिल रही है. इतना ही नहीं उसकी शक्ल इतनी मिलती जुलती है कि लोग इसे सलमान खानही समझ बैठें. इस दौरान यह आदमी बाजार में सड़क के किनारे खड़ा नजर आ रहा है. इन जनाब को देख कर कोई भी उसे भाईजान ही समझ बैठेगा. इसी को देखते हुए वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

इस वीडियो में जिस तरह से इस शक्स ने सलमान के लुक की कॉपी की है, इससे साफ जाहिर है कि यह भाईजान का काफी बड़ा फैंन हैं. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी यह वीडिया भारत का नहीं है. आप ज्यादा सोचें इससे पहले ही हम आपके बता देते हैं कि यह वीडिया पाकिस्तान के कराची शहर का है. इस वीडियो को देक कर कहना गलत नहीं होगा कि सलमान खान को चाहने वाले भारत ही नहीं बल्कि पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी हैं.

दबंग 3 को लेकर सोनाक्षी ने दी जानकारी, शूटिंग जल्दी ही होगी शुरू

बॉलीवुड सितारों के इस काम से ककाफी इम्प्रेस हैं जॉन अब्राहम

शादी के 9 साल बाद शिल्पा ने तोड़ी सलमान संग रिश्ते पर चुप्पी, कहा- वो रोने लगे थे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -