सलमान को मनाना जैसे पत्थर में कील ठोंकना, शाहरुख खान
सलमान को मनाना जैसे पत्थर में कील ठोंकना, शाहरुख खान
Share:

आपको बता दे कि, आजकल वैसे भी बी-टाउन में पिछले तीन दिनों से सलमान और शाहरुख़ खान पर फिल्माये जाने वाले गाने को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. दोनों लंबे अरसे के बाद किसी डांस नंबर में साथ आने वाले हैं और वो भी एक सरप्राइज़ के साथ. आपको बता दे कि, सलमान की फिल्म ट्यबलाइट में शाहरुख़ खान की एंट्री के बाद अब सलमान खान भी शाहरुख़ खान की एक फिल्म में नजर आने वाले है फिल्म का निर्देशन किया है आनंद एल रॉय ने तथा फिल्म में सलमान खान के रहने से शाहरुख़ व आनंद दोनों ही काफी प्रसन्न है.

जिस प्रकार से सलमान की फिल्म में हमे शाहरुख़ खान नजर आए थे ठीक उसी तरह से अब शाहरुख़ ने भी अपनी फिल्म के लिए सलमान खान को राजी कर लिया है जब उनसे यह पूछा गया की सलमान को फिल्म में राजी करने के लिए कोई परेशानी तो नहीं हुई इस पर किंग खान शाहरुख के मुताबिक, सलमान को इस रोल के लिए राजी करना बेहद आसान रहा. यह पूछे जाने पर कि क्या सलमान को आनंद एल राय की फिल्म में मेहमान भूमिका के लिए राजी करना मुश्किल काम था, शाहरुख ने कहा, "बिल्कुल नहीं, सलमान बहुत ही उदार हैं.

यह किरदार फिल्म में लंबे समय पहले से था, पहली बार कहानी सुनाई गई थी तब से उसमें शामिल है. सलमान को भी कहानी सुनाई गई, मुझे लगता है कि आनंद एक समय उनके साथ ही फिल्म करना चाहते थे. लेकिन तब दोनों के पास समय नहीं था, काम नहीं हुआ और वीएफएक्स (विजुअल इफेक्ट्स) तैयार नहीं था." बहरहाल अभी तो सलमान ने आइफा में अपनी उपस्थिति से धूम मचाई हुए है.   
 

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

आलिया भट्ट का अपना म्यूजिक ऐल्बम


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -