गिल्ट छुपाने के लिए करते हैं सलमान खान चैरिटी!
गिल्ट छुपाने के लिए करते हैं सलमान खान चैरिटी!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा वो 'भारत' की शूटिंग खत्म करने में भी लगे हैं ताकि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाये. वहीं सलमान खान फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ अपने सहयोग के लिए चर्चा में हैं. ऐसा ही सुनने में आ रहा है कि उनके साथ फिल्म में शामिल होने वाली एक्ट्रेस  प्रियंका चोपड़ा जोनस हो सकती है. इसके पहले ये खबर आई थी कि भंसाली दीपिका पादुकोणे को ही लेना चाहते हैं. वहीं बता दें इसके बारे में और भी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, 2014 से सलमान का एक वीडियो इंटरनेट पर फिर से एक्टिव हो गया था. उस वीडियो में सलमान ने चैरिटी करने के बारे में बात की. इस वीडियो में ये भी सामने आया है कि वो चैरिटी क्यों करते हैं. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘बहुत सारे करण होते हैं. एक तो, क्योंकि वास्तव में आप अच्छा करना चाहते हैं. एक गिल्ट छुपाने के लिए, कि ये कुछ हरकते हो गयी हैं मुझसे, तो रफा दफा करो.' सिर्फ इतना ही नहीं उनके आगे और भी कारण हैं जिनके बारे में उन्होंने जानकारी दी है.

चैरिटी के तीसरा कारण बताया है कि फियर, फियर कई तरीके के होते है. जैसे कि अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो ब्रह्मांड के पास बहुत सारे तरीके हैं जिससे वो आपको दी गयी सारी चीजें वापस ले सकता है. एक शो ऑफ के लिए होता है. एक इमेज चेंज करने के लिए होता है. मुझे पता नहीं कि मैं किस वजह से करता हूं.' ये बात सुनकर तो आपको भी हैरानी होगी कि सलमान खान क्यों कह गए ऐसा. सलमान खान का जवाब है तो पुराना लेकिन अचनाक सोशल मीडिया पर ये वीडियो ट्रेंड करने लगा है. अब ये कुछ कहा नहीं जा सकता कि सलमान किस लिए चैरिटी करते हैं. 

तो भंसाली सलमान के साथ बनाने जा रहे हैं 'हम दिल दे चुके सनम 2'!

डीएनए फिंगरप्रिंट से हुआ खुलासा, सलमान खान ने किया था काले हिरन का शिकार

Dabangg 3 : अरबाज़ ने किया अपनी फिल्म से इस एक्ट्रेस को बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -