सलमान ने मनाया अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
सलमान ने मनाया अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

सलमान खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म राधे में दिखाई देने वाले हैं। वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं और इसे जल्द ही रिलीज भी करने वाले हैं। वैसे इसके अलावा वह फिल्म 'अंतिम' में भी दिखाई देने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिनों ही शूटिंग के सेट से उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जो हम आपको दिखा चुके हैं। वैसे अब इसी क्रम में उनका नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह अपने बॉडीगार्ड जग्गी का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

आप देख सकते हैं सलमान खान बड़े ही बेहतरीन अंदाज में अपने बॉडीगार्ड का जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे इस वीडियो में जैसे ही बॉडीगार्ड जग्गी उनको केक खिलाने की कोशिश करते हैं तभी सलमान अपना मुंह केक के पास लेजाकर हटा लेते हैं। उनका यह कारनामा सभी के चेहरे पर हंसी ला देता है। वैसे इस वीडियो को सलमान की फिल्म 'अंतिम' के सेट का ही बताया जा रहा है। आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह बड़ा ही बेहतरीन है।

अब इस वीडियो पर फैन्स तेजी से रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे बीते दिनों फिल्म 'अंतिम' के सेट से सलमान का जो वीडियो सामने आया था, उसमे वह सिर पर पगड़ी बांधे एक सिख व्यक्ति के किरदार में नजर आए थे। वैसे कहा जा रहा है इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंग्स्टर का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। वैसे फिल्मों के अलावा सलमान बिग बॉस 14 को भी होस्ट करते हैं जो एक बेहतरीन शो है।

वर्ष के अंतिम सूर्य ग्रहण पर बन रहा है ये विशेष संयोग

15 दिसंबर से खुल सकती है भारत-नेपाल बॉर्डर, कोरोना लॉकडाउन के कारण 9 महीने से है बंद

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -