कोरोना पॉजिटिव हुए सलमान खान हिरण शिकार मामले के जज
कोरोना पॉजिटिव हुए सलमान खान हिरण शिकार मामले के जज
Share:

हर तरफ कोरोना संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में जोधपुर भी इसी लिस्ट में शामिल है। जी दरअसल यहाँ भी कोविड-19 का कहर बढ़ता हुए देखने को मिल रहा है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर महानगर व जोधपुर ग्रामीण अदालत के एक ही परिसर में होने से तेजी के साथ कोविड-19 फैलने लगा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जोधपुर महानगर के जिला न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी और जोधपुर ग्रामीण के जिला न्यायाधीश राघवेंद्र काच्छवाल कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस मामले में मिली जानकारी को माना जाए तो दोनों ही न्यायाधीशों के साथ अन्य कई न्यायिक अधिकारी, एक न्यायिक अधिकारी के प्रमोशन होने के उपलक्ष्य में आयोजित की गई पार्टी में गए थे। यहीं से दोनों को कोविड-19 का संक्रमण मिला है। आप सभी जानते ही होंगे कि कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जमानत देने वाले तत्कालीन जज रविंद्र कुमार जोशी इस समय महानगर जिला न्यायालय में न्यायाधीश के पद पर हैं। वैसे बॉलीवुड भी कोरोना संक्रमण से अछूता नहीं है। अब तक कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बीते 24 मार्च को एक्टर आमिर खान के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर आई थी।

अब इस समय आमिर खान होम क्वारनटीन हैं। वैसे उनके अलावा कार्तिक आर्यन के भी कोविड पॉजिटिव पाए जाने की खबर बीते दिनों ही सामने आई थी। वहीं कोरोना की चपेट में आने वालों की लिस्ट में रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, तारा सुतारिया, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हैं।

बंगाल चुनाव: भाजपा पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- हम BJP की तरह दंगा पार्टी नहीं

इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार

क्लिनिक में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला स्टाफ की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -