जैन मुनि से मिलने पहुंचे सलमान खान, वजह सुनकर होगी हैरानी
जैन मुनि से मिलने पहुंचे सलमान खान, वजह सुनकर होगी हैरानी
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लेकर अपनी दरियादिली के लिए मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फैन फॉलोइंग के बारे में हर कोई जानता है। जी दरअसल दुनियाभर में सलमान के फैन्स हैं और हर कोई अभिनेता से मिलने का सपना देखता है। दुनियाभर में हजारों लोग हैं जो सलमान के घर के आगे खड़े रहते हैं। हालाँकि जिस एक्टर से मिलने के लिए हजारों लोग इंतजार करते हैं, वो खुद सबकुछ छोड़कर किसी से मिलने गए। जी हाँ, इस समय एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सलमान एक नामी जैन मुनि से मिलने पहुंचे हैं। जी हाँ और इस मिलन के पीछे की वजह हैरान करने वाली है। जी दरअसल इस समय सलमान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो नमी जैन मुनि, आचार्य विजय हंसरत्नसुर से मिलने (Salman Khan meets Acharya Vijay Hansratnasur) पहुंचे हैं।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और आचार्य जी अपने सफेद चोंगे में हैं। दोनों की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। जी दरअसल इस मुलाक़ात को लेकर कहा जा रहा है कि आचार्य विजय हंसरत्नसुर ने बीते रविवार को अपना 180 दिनों का उपवास खत्म किया है, जिसके बाद ही सलमान उनसे मिलने पहुंचे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ऐसा 180 दिनों का उपवास आचार्य जी इससे पहले पांच और बार कर चुके हैं। जी हाँ और इसी बात से प्रभावित होकर सलमान खान आचार्य विजय हंसरत्नसुर से मिलने पहुंचे, उनसे मिलकर जैन धर्म के तमाम पहलुओं और रीति-रिवाजों के बारे में जाना।

इसके अलावा आचार्य जी ने यह भी बताया कि उनके पास पहले भी कई बड़ी हस्तियां आशीर्वाद लेने आ चुकी हैं। काम के बारे में बात करें तो सलमान खान जल्द बिग बॉस के 16वें सीजन (Bigg Boss 16) को होस्ट करते नजर आने वाले हैं। इसी के साथ ही, सलमान ने टाइगर 3 की शूटिंग खत्म कर ली है और 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म भी उनकी जल्द रिलीज होगी।

Video: मनीष पॉल ने उतारी मलाइका की चाल की नक़ल, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस

'मैंने और विक्की ने ऐसी लड़कियों से शादी की जो हमारी औकात से बाहर हैं', मशहूर एक्टर का वीडियो वायरल

अपनी शादी से खुश नहीं थीं महिमा, रोते-रोते किया था कैंसर का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -