@beingecycle

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

'मन्नत' के बाहर सलमान ने शाहरुख़-शाहरुख़ पुकारा...Watch Video
Share:

जी हाँ, जनाब अबकी बार तो सलमान खान ने शाहरुख़ के घर 'मन्नत' के बाहर उनके नाम का जोर जोर से उच्चारण ही कर मारा है. बता दे की वैसे भी बॉलीवुड एक्टर सलमान व उनके भाई सोहेल खान की आगामी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को इंतजार है. कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसमे हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी बात करे अगर सलमान सर के बारे में तो वह अपनी फिल्मो में अपने मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते है.

इस फिल्म में भी इन दोनों ही भाइयो ने फूल टू मस्ती को अंजाम दिया है. सलमान खान का अनोख और हरफनमौला अंदाज किसी से छुपा नहीं है. चाहे अपनी लाखों की कार छोड़कर सड़क पर पैदल चल अपने घर जाने की बात हो या फिर अपने फैन्‍स के लिए कुछ करने का मौका, सलमान अक्‍सर अपने मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ जाते हैं.

ऐसे में सलमान खान एक बार फिर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए. साइकिल की सीट पर बैठे बिना ही मुंबई के बांद्रा इलाके में साइकिल चलाते सलमान को देख सड़कर पर चलते लोग दंग रह गए. व जब वह साइकल से ही शाहरुख़ के विशालतम घर 'मन्नत' के सामने से गुजरे तो उन्होंने जोर से 'शाहरुख खान' का नाम पुकारा. ऐसे में जिसे भी इस कूल वैसे भी शाहरुख़ व सलमान अब एक अच्छे दोस्त हो चले है.    

क्या आप भी शाहरुख़-अनुष्का के संग में नजर आना चाहते है...

शाहरुख़ के आर्यन को नाक में लगी चोट...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -