सलमान भाई को बहुत अच्छा और अनुभवी मानते हैं आयुष शर्मा
सलमान भाई को बहुत अच्छा और अनुभवी मानते हैं आयुष शर्मा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता बन चुके आयुष शर्मा ने हाल ही में सलमान खान के बारे में बातें की हैं. जी दरअसल वह अपने बहनोई और सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'दबंग टूर' के लिए हैदराबाद में हैं और इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''बड़े कलाकारों के साथ मंच शेयर करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है.'' इसी के साथ आयुष ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो शेयर करते हुए शनिवार रात को किया अपना डांस दिखाया.

ऐसे में एक वीडियो में वह फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'आज की पार्टी' में सलमान और प्रभुदेवा के साथ एक पैर हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं आयुष ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "सपना सच हो गया. भाई और प्रभु सर के साथ मंच शेयर करने का मौका मिला." आप सभी को बता दें कि इसी के साथ उन्होंने सलमान खान, जैकलीन व सोनाक्षी की तारीफ भी की और उन्होंने बात करते हुए कहा, "आप सलमान भाई, जैकलीन व सोनाक्षी से काफी कुछ सीख सकते हैं. ये सभी मंच पर काफी अच्छे हैं और अनुभवी हैं."

इसी के साथ आपको बता दें कि उन्होंने अपने गीत 'चोगड़ा' पर भी डांस किया, जो उनकी पहली फिल्म 'लवयात्री' का हिट गाना है और लोगों को खूब पसंद आया था. आप जानते ही होंगे अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और मनीष पॉल भी 'दबंग टूर' के लिए हैदराबाद में हैं और सभी वहां एन्जॉय भी कर रहे हैं.

90's की इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे विराट कोहली, सात समंदर पार से मिलने आती थी ब्राजिलयन मॉडल

साहिल खान ने टाइगर श्रॉफ की माँ के लिए बोली ऐसी बात

Pati Patni Aur Woh : फिल्म का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -