सलमान के लकी ब्रेसलेट को आखिर किसने चबा डाला
सलमान के लकी ब्रेसलेट को आखिर किसने चबा डाला
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान जो की अभी फिलहाल अपनी फिल्मो में खासा व्यस्त है. तथा सुनने में आया है की सलमान का नन्हा भांजा आहिल जो की अपने पैदा होने के बाद से ही बॉलीवुड लाइमलाइट की सुर्खियों में बने हुए है, आहिल कभी जिम में अपनी उछलकूद के कारण तो कभी सलमान के साथ में अपनी चुलबुली अदाओ के लिए भी चर्चाओ में रहते है. अभी वैसे भी देखा जाए तो देशभर में 14 नवंबर को ही बाल दिवस की धूम मची हुई थी व फिर ऐसे में सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ में सुर्खियों में न नजर आए यह तो हो नही सकता.

वैसे भी यदाकदा अभिनेता सलमान खान को बच्चों के साथ मौज-मस्ती करते देखा जाता रहा है. सलमान खान आए दिन अपने भांजे के साथ में अपनी प्यारी प्यारी नटखट अदाओ वाले फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. अभी ऐसे में सलमान ने एक बार फिर से बाल दिवस पर अपनी व भांजे आहिल की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है.

जो की तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में नन्हा आहिल अपने मामू सलमान का वह लकी चार्म माने जाना वाला ब्रेसलेट अपने मुंह में चबाते हुए नजर आ रहे है. आपको बता दे कि सलमान कभी भी इस ब्रेसलेट को खुद से अलग नहीं करते हैं.

दीपशिखा फिर से अपने पति की हुई                     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -