सलमान ने शेयर किया Bottle Cap Challenge वीडियो, दिया ये खास मैसेज
सलमान ने शेयर किया Bottle Cap Challenge वीडियो, दिया ये खास मैसेज
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉटल कैप चैलंज ट्रेंड में है. इसे पूरा करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स वीडियो शेयर करते जा रहे हैं और अपने इस चैलेंज को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस चैलेंज में लोग पैर से किक मारकर बॉटल का ढक्कन हटाते हुए इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही चैलेंज को आगे बढाने के लिए लोग अपने दोस्तों से भी चैलेंज में हिस्सा लेने को कहते है. ऐसे ही इस पूरा करने के लिए सलमान खान भी सामने आये हैं. उन्होंने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनक एक अनोखा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. 

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी बॉटल कैप चैलंज का अलग ही अंदाज में एक वीडियो बनाकर शेयर किया है. फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सलमान किक से नहीं बल्कि फूंक से बॉटल कैप हटाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा कि “थकाओ नहीं, पानी बचाओ.” बता दें सलमान बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और सिक्स पैक्स के लिए जाने जाते हैं. सलमान खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटो पसीना बहाते हैं. सलमान की बॉडी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. यानि इस चैलेंज के साथ भी उन्होंने कुछ अच्छा ही करने को कहा है. 

आपको बता दें कि इस चैलेंज की शुरुआत बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने की थी. अक्षय कुमार ने रिवर्स स्पिनिंग किक मारते हुए बोतल का ढक्कन खोलने वाला वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करने के साथ अक्षय ने अपने फैंस और बॉलीवुड के अपने दोस्तों तो चैलेंज दिया था. इसके बाद बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने अपने वीडियो शेयर किये हैं जिसमें उन्होंने इसे पूरा भी किया है. 

सलमान को सता रहा है यह अजीब डर, कहीं खो ना जाए बादशाहत !

सलमान खान के को-एक्टर के साथ पूजा बत्रा ने की शादी..

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -