भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो
भाईजान के बॉडीगार्ड करेंगे एक्टिंग, सामने आया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त चल रहें हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ अभिनेत्री के तौर पर कटरीना कैफ भी नज़र आने वालीं हैं. फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म बेहद ही अलग होती है जिससे उन्हें दर्शकों का प्यार भर भर कर मिलता है. इसी बीच उनके बॉडी गॉर्ड का एक वीडियो सामने आया है. 

आपको बता दें कि पिछले 20 सालों से शेरा अभिनेता सलमान खान के साथ हैं और उन्हें प्रोटेक्ट कर रहें हैं, कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को डेडीकेट की थी. ये भी कहा जा रहा है कि शेरा अब एक्टिंग में भी हाथ आज़मा सकते हैं. इसी का एक वीडियो सामने आया है जिसे आपको बताने जा रहे हैं. इस समय शेरा सुर्ख़ियों में आये हैं अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये एक वीडियो के कारण, अपने जन्मदिन के मौके पर शेरा ने खुद का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वो एक्टिंग में अपना हाथ अजमाते हुए नज़र आ रहें हैं. बता दें कि शेरा का एक्टिंग करता हुआ ये वीडियो अब सोशल मीडिया काफी वायरल भी हो रहा है. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान बहुत जल्द बॉलीवुड में शेरा के बेटे टाइगर को लॉन्च करने की तैयारी में हैं.  

पीएम मोदी की बायोपिक का नया पोस्टर हुआ रिलीज़

Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी देख भड़का यह मशहूर एक्टर, कहा- 'दिन में ख्वाब देखने...'

नागा साधु के रूप में दिखा ये एक्टर, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -