दबंग 3 की शूटिंग से पहले पार्टी करते दिखे सलमान-बॉबी
दबंग 3 की शूटिंग से पहले पार्टी करते दिखे सलमान-बॉबी
Share:

बल्लीवूड स्तर सलमान खान और बॉबी देओल की जोड़ी बहुत जल्द फिर से एक बार बाड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. जी हाँ, खबर के अनुसार, फिल्म रेस-3 के बाद ये दोनों दबंग-3 में साथ काम करते हुए दिखाई देंगे. कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि सलमान ने बॉबी देओल को ये फिल्म ऑफर  की है. अब देखना होगा कि वो इस फिल्म में नज़र आते हैं या नहीं. वैसे आपको बता दें अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, जल्द ही इस खबर पर पक्की मोहर लग सकती है. आइये जानते हैं इसके बारे में और भी जानकारी. 

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो तेज़ी से फेल रहा है जिसमें सलमान खान बॉलीवुड के कुछ खास दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आए. इस खास पार्टी में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, मशहूर रैपर बादशाह, एक्टर साकिब सलीम जैसे बॉलीवुड से जुड़े कई चेहरे दिखाई दिए. इससे यही लगता है कि  ये फिल्म सूटिंग के पहले की पार्टी है. वहीं वीडियो में सलमान और बॉबी की अच्छी बोन्डिंग दिखाई दे रही है. इससे ये भी तय हो जाता है कि सलमान और बॉबी दबंग-3 में एक साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

इसके अलावा जानकारी दे दें कि दबंग-3 की शूटिंग इस साल शूटिंग अप्रैल से शुरू होने वाली है. फिल्म मेकर्स ने इसकी स्क्रिप्ट पूरी कर ली है. इस फिल्म को अरबाज खान प्रोड्यूस तो वहीँ प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. मालुम हो कि सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, तब्बू, दिशा पटानी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. तो वहीँ दबंग-3 में सलमान और बॉबी के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, साउथ एक्टर किच्चा सुदीप भी दिखाई देंगे.

Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के लफ्ज

आज रिलीज़ होगा 'नोटबुक' का पहला गाना, शानदार पोस्टर आया सामने

Notebook के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब सारा प्यार, एक्टर्स ने ऐसे किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -