सलमान के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए मांगी ये विश, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी
सलमान के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए मांगी ये विश, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी
Share:

27 दिसम्बर को सलमान खान ने अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर के लोगों के विश किया है और उनके लिए दुआ मांगी है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उनके लिए विश मांगी है. सलमान खान के सभी फैंस हैं और सभी उनसे बहुत प्यार करते हैं इसलिए सभी चाहते हैं कि वो जल्दी ही शादी कर लें. वैसे तो सलमान खान की पार्टी में सभी शामिल हुए थे और जो नहीं हुआ था उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया. उनमे से ही हैं करीना कपूर खान जिन्होंने सोशल मीडिया पर विश किया है. 

बता दें, करीना कपूर के इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं. सितारों की यह जोड़ी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुकी है और यहां भी कमाल दिख रही है. करीना पिंक कलर के ड्रेस में जितनी खूबसूरत दिख रही हैं, उतने ही हैंडसम सलमान ब्लैक कलर के ब्लेज़र में नजर आ रहे हैं. इस फोट के साथ कैप्शन भी है जिसमें लिखा है 'हैपी बर्थडे सलमान. उम्मीद है आप जल्द शादी करोगे...हाहाहा.' इसके साथ ही ब्लैक दिल वाले इमोजी भी हैं. यानि ये इच्छा है करीना कपूर की भी कि भाईजान जल्दी ही शादी कर लें. 
 
सलमान खान और करीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है जिसके चलते दोनों की बहुत ही अच्छी दोस्ती है. इसी के चलते करीना ने ये विश मांगी है. अब देखते हैं सलमान ये विश कब पूरी करते हैं.

Zero की फ्लॉप से सलमान हुए चौकन्ने, 'भारत' के लिए लिया ये कदम

तो इस वजह से सल्लू मियां की बर्थडे पार्टी में नहीं आए शाहरुख़ और आमिर

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सुरभि ने खोला दीपिका पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- 'वो मुझसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -