51 के कुंवारे सलमान की यह है ख़ूबसूरत पड़ोसन
51 के कुंवारे सलमान की यह है ख़ूबसूरत पड़ोसन
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान बोले तो सलमान खान जो एक बार फिर से अपने आगामी आने वाले चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के कारण सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि इस शो को फिर से लाइमलाइट में लाने का भरसक प्रयास किया जा रहा है. अब इसी के चलते हमे इस शो के बारे में कुछ नया व अलबेला सुनने को मिल रहा है. आपको बता दे कि सलमान खान के इस शो को इस बार और दिलचस्प बनाने के लिए खूब तैयारी चल रही है. ऐसे में शो के लिए नया फॉर्मेट तैयार किया जा रहा है. मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11 के साथ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है. इसके साथ ही शो में इस बार शामिल होने जा रहे सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा भी तेज हो चुकी है.

अभिनेता सलमान ख़ान इन दिनों कलर्स के शो बिग बॉस का 11वां सीज़न होस्ट करने में व्यस्त हैं. इस बार की थीम पड़ोसी रखी गयी है. इसलिए बिग बॉस शो की लांचिंग के दौरान जब सलमान से पूछा गया कि उनके पड़ोस में कौन रहता है और उनका अब तक का बेस्ट पड़ोसी कौन रहा है, इस पर सलमान ने कहा कि उनकी पड़ोस में वहीदा रहमान रहा करती थीं और उन्हें लगता है कि वह सबसे ख़ूबसूरत महिला हैं.

वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की आखिरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो, बावजूद इसके उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं हैं. 1 अक्टूबर से सलमान खान बिग बॉस के जरिए छोटे पर्दे पर दस्तक देने को तैयार हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, 11वें सीजन के हर एपिसोड के लिए सलमान खान 11 करोड़ रु. की फीस लेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -