26 एपिसोड से ही सलमान कर लेंगे साल भर जितनी कमाई, फीस 350 करोड़ के पार
26 एपिसोड से ही सलमान कर लेंगे साल भर जितनी कमाई, फीस 350 करोड़ के पार
Share:

सलमान ख़ान के शो दस का दम की टीआरपी का हाल काफी बेहाल रहा है. जल्द ही यह शो बंद होने वाला है. वहीं इसके बावजूद बिग बॉस-12 सलमानको मालामाल करने वाला है. खबरों की माने तो दस का दम की बैड परफॉर्मेन्स के बाद भी सलमान ने बिग बॉस-12 के लिए अपना दाम काफी बढ़ा दिया है. बिग बॉस-12 से सलमान क़रीब 364 करोड़ रुपए की तगड़ी कमाई करने वाले हैं. एक एपीसोड के लिए जब सलमान को 14 करोड़ मिल रहे हैं तो फिर इस हिसाब से वो 26 एपीसोड के लिए बिग बॉस वालों से क़रीब 364 करोड़ रुपए लेंगे. 

इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री

बता दें कि बिग बॉस का यह 12वां सीज़न 12 से 13 हफ्ते चलेगा. सलमान ख़ान बिग बॉस-12 के 26 एपीसोड शूट करेंगे आपको बता दें कि सीज़न-11 में भी सलमान को मुंह मांगी रक़म दी गई थी. वे सीज़न 11 के हर एपीसोड को होस्ट करने के लिए 11 करोड़ रुपए ले रहे थे. साथ ही सलमान ने सीज़न 4 से सीज़न 6 तक ढाई करोड़ एक एपीसोड के लिए लिए थे. 

बिग बॉस 12 में नज़र आएगा विकास गुप्ता का यह करीबी..!!

जबकि बिग बॉस-7 में सलमान ने अपनी फीस डबल कर दी थी. हर एपीसोड में दबंग को 5 करोड़ रुपए की कमाई हो रहे थे. सीज़न-8 में भी सलमान ने अपनी फीस फिर बढ़ा दी थी. सलमान ने बिग बॉस-8 के हर एपीसोड में साढ़े 5 करोड़ की कमाई की थी. वहीं बिग बॉस-9 के पर एपीसोड के लिए सलमान ने 7 करोड़ लिए थे. जबी इसके 10वें सीज़न में सलमान को 8 करोड़ मिले थे. देखा जाए तो सीज़न दर सीज़न सलमान ने अपनी फीस को काफी हद तक बढ़ाया है. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

Bigg Boss-12 : इस पोर्न स्टार ने आखिरी समय में बढ़ा दी अपनी फीस

बिग बॉस 12 के बाद से इन शो का बदला समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -