इस दिन बिग बॉस का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे सलमान
इस दिन बिग बॉस का प्रीमियर एपिसोड शूट करेंगे सलमान
Share:

बिग बॉस 14 का लोग बेताबी के साथ इंतज़ार कर रहे हैं. सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं. इस समय इस शो को लेकर नई नई अपडेट्स आ रहीं हैं. आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही कहा गया था शो सितंबर के आखिरी महीने में टेलीकास्ट होगा लेकिन अब एक नई खबर है. इस नई खबर के मुताबिक शो अक्टूबर की 4 तारीख से आने वाला है. जी हाँ, इसे शो की फाइनल ऑनएयर डेट माना जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यानी अब शो इसी डेट को ऑन एयर होने वाला है. वैसे अब तक ऑफिशियल कंफर्मेशन का इंतज़ार है क्योंकि वह नहीं आई है. 4 अक्टूबर को रविवार है और इसी दिन शो के लॉन्च होने की खबरें हैं. वैसे कंटेस्टेंट्स के नामों का खुलासा भी जल्द हो सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग सलमान खान एडवांस में कर लेंगे. इसकी वजह एक्टर के दूसरे वर्क कमिटमेंट्स हैं. वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को फिल्म सिटी में शूट करेंगे. वहीं उसके बाद वह अपनी मोस्ट अवेटेड मूवी राधे की शूटिंग शुरू करेंगे.

बिग बॉस 14 से जुड़े सूत्र का भी यही कहना है शो 4 अक्टूबर को टेलीकास्ट होगा. वैसे शो का प्रीमियर एपिसोड 1 दिन पहले शूट होता है ताकि कंटेस्टेंट्स की पहचान छुपाकर रखी जा सके. ऐसे में इस बार प्रीमियर एपिसोड 3 दिन पहले शूट करने की खबरें हैं. अब इस बार यह देखना होगा कि बिग बॉस 14 कब ऑनएयर होता है....?

63,000 करोड़ रुपए जुटाने की जद्दोजहद में रिलायंस, रिटेल बिजनेस में बेचेगी 15 फीसद हिस्‍सेदारी

पत्नी नहीं चला पाती थी मोबाइल, पति ने ले ली जान

हिमाचल प्रदेश: कोरोना से छह और संक्रमितों की गई जान, मिले 288 नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -