RRR के कुल बजट से भी दो गुना ज्यादा 'बिग बॉस 16' की फीस ले रहे है सलमान खान!
RRR के कुल बजट से भी दो गुना ज्यादा 'बिग बॉस 16' की फीस ले रहे है सलमान खान!
Share:

बिग बॉस के 16वे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है हर कोई बेताब है ये जानने के लिए इस बार कौन से स्टार्स शामिल होने वाले है तथा क्या इस बार सलमान खान ने अपनी फेस बढ़ाई है? बता दे कि सलमान खान इस सीजन के 1 हजार करोड़ रुपये चार्ज कर रहे है और ये किसी बड़ी फिल्म के बजट से भी दोगुना अधिक है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान ही इस बार भी बिग बॉस को होस्ट करते नजर आएँगे। हर बार उनकी फीस चर्चा का विषय बनी रहती हैं तथा इस बार भी शो आरम्भ होने से पहले उनकी फीस को लेकर बहस गरमा गरम है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने 1 हजार करोड़ रुपये चार्ज किए हैं तथा जो भी इस खबर के बारे में पढ़ रहा है वो हैरान है। चौंकाने वाली बात ये है कि सलमान की फीस किसी हिंदी या साउथ की बिग बजट फिल्म से भी कई गुना अधिक है। जल्द ही रिलीज होने जा रही ब्रह्मास्त्र जहां 500 करोड़ में बनी है तो वहीं RRR का बजट भी इतना ही था।

वहीं इस बार के प्रतियोगी की बात करें इस बार विशाल पांड्या, फैजल शेख, कनिका मान, मुनव्वर फारुकी, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, फरमानी नाज जैसे स्टार्स का नाम आ रहा है। अब इनमें से कौन वाकई बिग बॉस का प्रतियोगी बनेगा ये देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल प्रतियोगी के साथ-साथ इसकी रिलीज दिनांक के बारे में भी कुछ नहीं बताया गया है। जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी।

नहाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली तस्वीर, इंटरनेट पर मची सनसनी

बिपाशा-देबिना के बाद इस एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी, दूसरी बार बनने जा रही माँ

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखे, देंखे VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -