सलमान खान पर भड़कें शिवाशीष के फैंस, कहा- 'इसमें तेरा घाटा...'
सलमान खान पर भड़कें शिवाशीष के फैंस, कहा- 'इसमें तेरा घाटा...'
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' का बीते कल का एपिसोड कई मायनों में दर्शकों के लिए धमाकेदार रहा है क्योंकि बीते कल के 'वीकेंड का वार' में दर्शकों को तीन बड़ी चीजें देखने को मिलीं, पहली करणवीर बोहरा से सलमान खान ने उनकी बीवी के ओपन लेटर को लेकर नाराजगी जताई, दूसरी अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ अपने रिश्तों को लेकर सफाई दी और तीसरी शिवाशीष को अपनी गलती की भरपायी शॉकिंग इविक्शन के साथ भरनी पड़ी. जी हाँ, बीते कल सलमान खान और 'बिग बॉस 12' के मेकर्स ने शिवाशीष की हरकत देखकर यह फैसला किया कि उन्हें घर में नहीं रहना चाहिए और उन्हें निष्काषित कर दिया.

उसके बाद सलमान खान ने जैसे ही यह ऐलान किया कि शिवाशीष को घर से बाहर आना पड़ेगा, वैसे ही शिवाशीष ने अपनी गलती स्वीकार की और आदेश का पालन कर लिया और वह बाहर आ गए. वहीं शिवाशीष के फैंस को भाईजान का यह फैसला गलत लग रहा है और वह जमकर शिवाशीष का सपोर्ट कर रहे हैं. जी हाँ, शिवाशीष के फैंस के अनुसार सलमान खान ने बीते कल बहुत गलत फैसला किया है और उनके अनुसार असली गलती रोमिल की थी न कि शिवाशीष की.

वहीं अब ट्वीटर पर जमकर शिवाशीष को लोकप्रियता मिल रही है और सलमान खान और बिग बॉस को नीचे दिखाया जा रहा है. वहीं एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा है, ‘इसमें तेरा घाटा शिवाशीष का कुछ नहीं जाता..’ इसी के साथ एक ने लिखा है Still remember that promo night entry of Shivashish..First impression was Arrogant spoiled rich bratBut now he is truly winning #ShivashishWinningHearts खैर अब जो भी हो शिवाशीष लोगों का दिल जीत रहे हैं.

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -