बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा
बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट ने एक-दूजे के ऊपर फेंका गोबर और आटा
Share:

आप सभी इन दिनों कलर्स टीवी पर सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस देख ही रहे होंगे जो हर दिन एक नए रोमांच को लेकर आ रहा है. ऐसे में पिछले काफी समय से यह शो चर्चा में बना हुआ है. वहीं बीती कल के एपिसोड में बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लास ली. जी हाँ, बीते कल सलमान खान ने दीपक और सुरभि राणा की क्लास ली है, आप सभी को याद हो पिछले दिनों में सुरभि ने जसलीन को लेकर काफी कुछ बोला था. इतना ही नहीं सुरभि ने जसलीन का काफी मजाक बनाया था कि वह अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं.

सुरभि ने जसलीन को चिढाने के लिए गाना भी गाया था 'मैं क्या करु राम मुझे बुढ्ढा मिल गया'. वहीं बीते कल सलमान खान ने उनके इस बर्ताव को लेकर उन्हें काफी कुछ बोला है और सुनाई. ऐसे में आप सभी को बता दें कि बीते कल बिग बॉस 12 में प्रीति जिंटा अपनी फिल्म भैय्याजी सुपरहिट का प्रमोशन करने के लिए आईं, इस दौरान प्रीति जिंटा ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती की है. वहीं शो में एक टास्क दिया गया था और उस टास्क में नॉमिनेट लोगों के एक नाम लेना होता है जिसके ऊपर ठंड़ा पानी और गोबर डाला जाएगा. ऐसे में दीपक जसलीन का नाम लेते हैं. जिसके बाद जसलीन के ऊपर ठंडा पानी और गोबर डाला जाता है.

उसके बाद इस टास्क में सोमी खान शिवाशीष का नाम लेती हैं और रोमिल शिवाशीष के ऊपर ठंडा पानी गोबर और आटा डालते हैं. वहीं जब सुरभि की बारी आती है तो वह रोहित का नाम लेती है और रोहित के ऊपर भी ठंडा पानी और गोबर डाला जाता है. उसके बाद रोमिल की बारी आती वह सृष्टि का नाम लेते है. सृष्टि के ऊपर भी गोबर और ठंडा पानी डाला जाता है. इसके बाद सुरभि रोमिल से कहती है कि आपको मेघा का नाम लेना चाहिए था लेकिन रोमिल कहते है उन्होंने सही नाम लिया है.

बिग बॉस के घर में खाना बनाती है यह एक्ट्रेस और इस वजह से सीक्रेट रूम में जाते हैं कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -