बिग बॉस में लड़कियों को एंट्री देने के लिए सलमान खान उतरवाते हैं कपडे..!!
बिग बॉस में लड़कियों को एंट्री देने के लिए सलमान खान उतरवाते हैं कपडे..!!
Share:

स्प्लिट्सविला सीजन 7 का खिताब अपने नाम कर चुकी स्कारलेट रोज आए दिन अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि स्कारलेट बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बन सकती हैं लेकिन अब तक इस बात के कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं. आपको बता दें कि स्कारलेट रोज सेक्सी और हॉट मॉडल भी हैं और वह अक्सर ही अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. उनकी हॉटनेस आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

महादानी बने सलमान खान, दिल खोलकर की बाढ़ पीड़ितों की मदद

 

स्कारलेट रोज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर की हैं जिन्हे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. इन तस्वीरों में स्कारलेट रोज न्यूडनजर आ रहीं हैं और उनके प्राइवेट पार्ट्स को देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. अपने प्राइवेट पार्ट्स को दिखाने में स्कारलेट रोज कभी शर्माती नहीं हैं. स्कारलेट रोज अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों का भंडार अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं जिसे देखकर लोग पागल हो जाते हैं.

बिग बॉस-12 : सरकारी बाबू बनकर चुगलखोरी करते हुए नजर आए सलमान

 

हाल ही में उन्होंने एक न्यूड तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर पर उन्होंने प्राइवेट पार्ट्स पर वाइट रंग लगाया हुआ है लेकिन फिर भी वह साफ़ नजर आ रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर लाखो कमेंट्स भी आए हैं यहाँ तक कि लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. इस तस्वीर के लिए एक यूजर ने लिखा है 'कपडे हटाओं और पॉपुलरिटी कमाओ और फिर बिग बॉस में एंट्री पाओ'. इस तरह ट्रोलर ने यह कह दिया है कि बिग बॉस में कपड़े उतारने वालों को ही एंट्री मिलती है. इन तस्वीरों के साथ ही स्कारलेट रोज और भी तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो हॉट और बोल्ड रहीं हैं. देखिए आप भी.

टीवी अपडेट्स

जैकलीन की इस तस्वीर पर फैंस ने 'रक्षाबंधन' को लेकर किए सवाल

अपने सबसे करीबी के साथ शर्टलेस नजर आए सलमान खान

ये हैं इस साल की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -