सलमान खान का पेट देख ट्रोलर्स को आया मजा, बोले- 'भाई की पोटली'

फिल्म इंडस्ट्री में फिटनेस के मामले में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम है जो सबसे पहले आता है। हालाँकि इस समय सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। जो व्यक्ति इस वीडियो को देख रहा है वह हैरानी जता रहा है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में अपनी फिटनेस के लिए पॉपुलर सलमान खान का पेट बाहर नजर आ रहा है। सलमान खान की इस वीडियो को देख कर कई लोग इसे फेक बता रहे हैं हालाँकि यह वीडियो असली है या फेक कुछ कहा नहीं जा सकता। कई लोगों का यह कहना है कि आखिरी बार सलमान खान जब फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे तो एक दम फिट दिख रहे थे। अचानक उनका पेट कैसे मोटा हो गया?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snapbaazi Telly  (@snap.baazi_telly)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान का पेट देख कर एक यूजर ने लिखा- ‘भाई आपके पेट की तबीयत ठीक है?’ वहीं किसी ने लिखा- ‘भाई की पोटली’। इसी के साथ कोई ने कहा है- ‘अंतिम में तो ये हाल नहीं था।’ वहीं किसी ने लिखा- ‘ये पेट तो बिलकुल मेरे जैसा दिखता है, तो अंतिम में किसका था?’ आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर सलमान खान की फैट शेमिंग की जाने लगी है। इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक जैकिट, टीशर्ट और जींस पहन कर स्टेज पर डांस रिहर्सल करते दिखाई दे रहे हैं।

आप सभी देख सकते हैं वीडियो में सलमान खान के पीछे और भी बैक डांसर्स मौजूद हैं जो प्रौक्टिस में बिजी नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान वीडियो में एंजॉय करते हुए डांस कर रहे हैं और क्लिप में सलमान खान का पेट कुछ अलग सा ही दिखाई देता है। इस वीडियो में सलमान खान फिल्म दबंग के सुपरहिट गाने ‘पांडे जी सीटी’ सॉन्ग पर सिग्नेचर स्टेप करते दिख रहे हैं। हालाँकि इसी वीडियो के चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही सलमान फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।

नयी तस्वीरों से तहलका मचा रहीं शाहरुख़ की लाड़ली, सोफे पर लेटकर दिए पोज

'अगर सम्मान नहीं है तो प्यार पीछे छूट जाता है', ब्रेकअप के बाद बोलीं सुष्मिता सेन

कोरोना पॉजिटिव हुई यह मशहूर अदाकारा, लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -