तो क्या सलमान बने इनके 'लव-गुरु'.......

अभी जिस प्रकार से पूर्व मे हमे देखने को मिला था कि अपनी फिल्म सुल्तान के लिए अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक गाने कि शूटिंग के लिए बुडापेस्ट रवाना हुई थी तथा फिर बाद में पता चला था कि वह बिना किसी को ही बताए मुंबई की बजाए दिल्ली निकल गई थी. अब सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली पैचअप के बाद एक दूसरे से को पूरा वक्त दे रहे हैं। मीडिया में आई खबर के मुताबिक पता चला है कि क्त-वक्त पर लव टिप्स देने वाले लव-गुरु सलमान की क्लास की स्टूडेंट इस बार बनी है अनुष्का शर्मा।

जी हां, सलमान अनुष्का-विराट के लव गुरु बन गए। लेकिन ऐसा सलमान ने कैसे किया, भई अब ये तो आपको पता ही है कि प्यार, इश्क़ और मोहब्बत को लेकर सलमान का एक्सपीरियेंस कितना पुराना है। अपने इसी तुर्जबे को सलमान वक्त-वक्त पर आज़माते भी रहते है। इस बार अनुष्का सलमान की लव-क्लास की स्टूडेंट बनी हैं। विराट-अनुष्का अब दोबारा लव-ट्रैक पर लौट आए है और इस सेकेंड चांस का क्रैडिट ही सलमान ख़ान को जाता है, जिन्होंने अनुष्का के दिल और दिमाग़ में प्यार की ऐसी सेटिंग फिट की कि वो भागी-भागी विराट के पास लौट गई। बॉलिवुड रिपोर्टर के सोर्सिस की माने तो सलमान ने अनुष्का को प्यार एक बार होता है।

जैसी लव थियरम पर अमल करने तक को कहा। लव-गुरु सलमान का अनुष्का से यही था कहना कि अगर तुम्हारे पास है सच्चा प्यार तो संभलकर रखना। बस फिर क्या था सलमान का गुरु ज्ञान अनुष्का के दिमाग़ की बत्ती जला गया और अनुष्का दोबारा विराट के पास लौट गई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'सुल्तान' जिसके की आजकल आने से पहले ही चर्चे काफी चल रहे है. यह फिल्म जल्द ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -