आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका
आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बाद चीन में इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' धमाका कर रही है. ख़ास बात यह है कि, सलमान की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन में शानदार कमाई की है. सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान की इस फिल्म को चीन में 8000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया किया गया है. यही नहीं बल्कि, चीन में इस फिल्म के लगभग 25000 शो रोज चलेंगे.

वही फिल्म ने अपने पहले ही दिन में 2.8 मिलियन का बिजनेस किया है. मतलब फिल्म की पहले दिन कमाई आमिर खान की फिल्म 3 इडियट का 2.20 मिलियन का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब हो जाएगी. वही इतने दिनों से चीन में आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' तहलका मचा रही थी अब इस लिस्ट में सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' भी शामिल हो चुकी है. 'बजरंगी भाईजान' की कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि, फिल्म बहुत ही जल्द 1000 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेंगे.

गौरतलब है कि, आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार चीन में 750 करोड़ से ऊपर की कमाई कर चुकी है. यही नहीं बल्कि, अभी भी ये फिल्म लगातार कमाई करने में जुटी हुई है. फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ करीना कपूर खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शरत सक्सेना आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वही चीन में फिल्म का टाइटल भी बदल दिया गया है. इस फिल्म को चीन में ‘लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल' के नाम से रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़े

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

अब भी जारी है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की ताबड़तोड़ कमाई

जन्मदिन विशेष: जानिए, ''मैरी कॉम'' के जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

क्या अनुष्का की 'परी' डरा पाने में हो पायेगी कामयाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -