हर किसी को शोहरत हाथ से निकलने का डर होता है....
हर किसी को शोहरत हाथ से निकलने का डर होता है....
Share:

बाबा सिद्दिकी ने मुंबई के ताज लैंड एंड्स होटल में इफ्तार पार्टी दी तथा बाबा ने अपनी इस इफ्तार पार्टी का भव्य तरिके से आयोजन किया. बाबा सिद्द्की की इस इफ्तार पार्टी में बहुत सी बॉलीवुड की दिग्गज शख्सियतें शरीक हुई. खबरों के मुताबिक इस पार्टी में जिसमें कि बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान, कैटरीना कैफ सहित बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नजर आईं. इस बार इस पार्टी शाहरूख खान कहीं नहीं दिखे. अपने एक बयान में सलमान खान ने कहा है कि उन्हें डर है कि एक दिन उनकी शोहरत उनसे छिन जाएगी, लेकिन दूसरे ही पल यह ख्याल दिल को सुकून देता है कि जिंदगी पर्दे का नायक होने से कहीं अधिक बढ़कर है.

सलमान से चर्चा के दौरान पूछा कि क्या आपको अपनी शोहरत-प्रसिद्धि छिन जाने का डर सताता है? जवाब में उन्होंने कहा, हर किसी को शोहरत हाथ से निकलने का डर होता है. मैं अगर कहूं कि नहीं मुझे यह डर नहीं है, तो मैं झूठ बोलूंगा. यह सिर्फ शोहरत नहीं बल्कि प्यार व सम्मान खोने का डर है.

उनका मानना है कि एक कलाकार को जिंदगी के उस दौर का सामना करने के लिए भी स्वयं को तैयार रखना चाहिए. तथा अभिनेता सलमान खान अभी हमे अपनी फिल्म सुल्तान में नजर आने वाले है. सलमान के चाहने वालो को सलमान खान कि इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. सलमान कि सुल्तान ईद के मौके पर रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -