'बागी' की सक्सेस पार्टी में सल्लू-सजंय के बीच नजर आई दूरियां......

'बागी' फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म निर्माता सब्बीर खान ने कहा है कि फिल्म से जुड़े लोग फिल्म के सिक्वल के बारे में बाते कर रहे है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर नजर आये थे. यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज की गई थी. तथा यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अभी भी अपना शानदार परफार्मेंस को दोहरा रही है। फिल्म 'बागी' देश में अब तक 72 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

ओवरसीज मिलकर फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। तथा फिल्म की सफलता के बाद इसके मेकर्स ने अपनी और से एक शानदार पार्टी का आयोजन रखा. यह पार्टी मुंबई के होटल 'The Korner House' में पार्टी ऑर्गनाइज की गई थी. इस दौरान पार्टी में बहुत सी दिग्गज शख्सियतें शामिल हुई जिनमे की अभिनेता सलमान खान व संजय दत्त भी शामिल है. इस पार्टी में सलमान व संजय के बीच की दूरियां भी साफ साफ दिखाई दी। 

पता चला है कि' बागी' कि इस पार्टी में अभिनेता सजंय दत्त जब अपनी पत्नी मान्यता के साथ होटल के बाहर निकले, उसके ठीक कुछ समय बाद दबंग अभिनेता सलमान खान ने वहां पर अपनी एंट्री की. व इस पार्टी में एक बार फिर से एक साथ में न दिखना व मिलना इस बात की और तो इशारा नहीं कर रहा है कि इन दोनों के बीच में कुछ ठीक नहीं है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -