प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड.....सल्लू लुलिया संग नजर आए
प्रीति जिंटा की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचा पूरा बॉलीवुड.....सल्लू लुलिया संग नजर आए
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जिन्होंने अभी कुछ समय पूर्व ही अपने विदेशी प्रेमी जेन गुडएनफ संग शादी की है. तथा अभी हाल फिलहाल अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने विश्वप्रसिद्ध ताजमहल का दीदार भी किया था. प्रीति ने 13 मई को रिसेप्शन पार्टी भी रखी. इस दौरान पार्टी में प्रीति पति जीन गुडइनफ के साथ लाल रंग का गाउन पहने दिखीं। प्रीति के वेडिंग रिसेप्शन में पूरे बॉलीवुड ने शिरकत की। इसमें अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर शाहिद कपूर-मीरा राजपूत तक लगभग सभी सितारें दिखे।

रिसेप्शन पार्टी में सलमान खान अपनी गर्लफ्रैंड लूलिया वंतूर के साथ आए। मीडिया में खबरों के मुताबिक सलमान- लूलिया की शादी को लेकर अफवाह है वह कि इस साल दिसंबर में शादी करने वाले हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री प्रीति ने जीन गुडइनफ से 29 फरवरी को लॉस एंजेलिस में एक निजी समारोह में शादी की थी।

प्रीति और जीन की मुलाकात कुछ साल पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी। 2015 में आईपीएल फाइनल के दौरान भी वे प्रीति के साथ थे। बता दे कि प्रीति जिंटा के पति जेन गुडएनफ जो की अमेरिका में अपना स्वंय का बिजनेस करते हैं व वह प्रीति जिंटा से उम्र में भी दस साल छोटे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -