मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में जब अचानक से पहुंचे यह सुपरस्टार
मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में जब अचानक से पहुंचे यह सुपरस्टार
Share:

सलमान खान (Salman Khan) को सिनेमाजगत में उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। चाहे बॉलीवुड का का कोई सुपरस्टार हो या फिर सिक्योरिटी गार्ड हर एक के साथ वह अपने रिश्ते बखूबी निभाते हैं। इसी वजह से उन्हें 'भाईजान' भी कहा जाता है। हाल ही में सलमान अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू के बेटे की शादी में पहुंचे। यह शादी समारोह मुंबई में ही था। सलमान के अचानक पहुंचने ही फंक्शन में मौजूद सभी लोग चौंक गए। इस खास मौके पर सलमान ने दूल्हा दुल्हन के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। मेकअप आर्टिस्ट राजू सलमान के साथ कई साल से काम कर रहे हैैं। ऐसे में सलमान ने भी राजू के बेटे की शादी समारोह में पहुंचकर उनका मान बढ़ाया। सामने आई तस्वीरों में सलमान गौरव नाग और हर्षा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान ने काले रंग की शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी हुई थी। 

जबकि दुल्हन ने हल्के गुलाबी रंग का गाउन और दूल्हे ने काले रंग का कोट-पैंट सफेद शर्ट के साथ पहना था। सलमान के बाद इस शादी समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। जिसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान, हिमेश रेशमिया, जॉनी लिवर, मनीष पॉल और टीवी अभिनेता असगर अली का नाम मौजूद है। इस शादी समारोह की तस्वीरों और वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी इंस्टाग्राम पर साझा किया है। फिल्मों की की बात करें तो सलमान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सोहेल खान के अलावा कई अन्या कलाकार हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SalmanKhan arrives at his make up artist Rajubhai's son's wedding today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में अरबाज से सलमान की शादी के बारे में पूछा गया। जवाब में अरबाज ने कहा- 'लोगों की पूरी जिंदगी गुजर गई ये सवाल करते-करते कि सलमान कब शादी करेंगे?लोग थकते नहीं हैं? वो जब शादी करेंगे तो खुद बता देंगे।' इसके बाद अरबाज ने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी बात की। अरबाज माॅडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में अरबाज ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हम अभी डेट कर रहे हैं सिर्फ इसलिए शादी कर लें। हम इसे फ्लो के साथ ले जाना चाहते हैं। यदि आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं इस रिश्ते में खुश हूं तो हां मैं हूं और मैं जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहा हूं। मैं इसे स्वीकार कर सकता हूं। मेरे लिए यह मूर्खतापूर्ण होगा कि मैं इसे स्वीकार ना करूं। जहां तक मेरी शादी का सवाल है जब होगी तो आपको निमंत्रण मिलेगा या मैं इसकी घोषणा करूंगा। मुझे लगता है कि लोगों को यह जानने के लिए बहुत जल्दबाजी नहीं करना चाहिए कि क्या हो रहा है।'

महेश मांजरेकर की बेटी होने पर मिले रोल के लिए बोली सई मांजरेकर, मुझे अपना मुकाम खुद...

अपनी साड़ी में करीना ने लिखवाया बेबो, नए फोटोशूट में इठलाती आईं नजर

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली एक्ट्रेस बनी बॉलीवुड की यह स्टार किड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -