कोरोना के नाम पर सलमान ने मांगी 'हाजरी माफी', अब 16 जनवरी को होगी अगली सुनवाई
कोरोना के नाम पर सलमान ने मांगी 'हाजरी माफी', अब 16 जनवरी को होगी अगली सुनवाई
Share:

बहुचर्चित हिरण शिकार प्रकरण तो आप सभी को याद ही होगा। यह प्रकरण फिल्म अभिनेता सलमान खान पर दर्ज है जिन्हे आज यानी मंगलवार को एक बार फिर कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह नहीं हो पाएंगे। जी दरअसल उनकी तरफ से जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में हाजरी माफी पेश की गई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान इस समय मुंबई में है। वहीं कोर्ट ने उनकी हाजरी माफी को स्वीकार कर लिया है। जी हाँ, और इसके लिए अगली सुनवाई तिथि 16 जनवरी तय कर दी गई है।

बताया जा रहा है इस दिन सलमान को कोर्ट में स्वयं उपस्थित रहने के आदेश दिए जा चुके हैं। आप जानते ही होंगे सलमान खान को आज हिरण शिकार से जुड़े दो मामलों व आर्म्स एक्ट से जुड़े एक मामले में कोर्ट में पेश होना था। बीती सुनवाई में कोर्ट ने उन्हें आज अदालत में पेश होने के लिए कहा था। ऐसे में सलमान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत की तरफ से कोर्ट में पेश हाजरी माफी में कहा गया है कि, 'रेस्पोंडेंट मुंबई में निवास करता है।

मुंबई व जोधपुर में कोविड-19 महामारी भयंकर रूप से फैली हुई है। इन परिस्थितियों में रेस्पोंडेंट का पेशी के लिए जोधपुर आना खतरे से खाली नहीं है। इस कारण रेस्पोंडेंट सलमान खान आज कोर्ट में पेश नहीं हो सका है। ऐसे में विनम्र अनुरोध है कि सलमान को आज हाजरी माफी प्रदान की जाए।' अब कोर्ट ने उनकी हाजरी माफी को स्वीकार कर लिया है और उन्हें जनवरी में पेश होने के लिए कहा है।

एजाज खान ने साझा किया शॉकिंग ट्रॉमा, बने फर्स्ट फाइनलिस्ट

भाभी-देवर में था प्यार, शादी तय होते ही किया यह काम

क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की नयी फिल्म, सामने आया पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -