जानिए आखिर क्यों सलमान खान ने हाथ जोड़कर अथिया शेट्टी से मांगी माफ़ी?

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान के भाई एवं फिल्म मेकर अरबाज खान का शो ‘पिंच 2’ इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कारण है सलमान खान। दरअसल, सलमान खान हाल ही में पिंच 2 के गेस्ट बने थे, जहां पर उन्होंने अपनी मूवीज से लेकर कई स्टार्स तक पर चर्चा की। इस के चलते सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से क्षमा मांगी। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान ने ऐसा क्या करा कि उन्हें अथिया से क्षमा मांगनी पड़ी, तो चलिए जानते हैं इसके पीछे का कारण।

दरअसल, शो के चलते अरबाज खाने ने सलमान से कहा था कि वह सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी, कैटरीना कैफ तथा संगीता बिजलानी में से किसे फॉलो नहीं करते हैं। अरबाज सलमान से कहते हैं- आपके 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर, मगर आप ट्विटर में केवल 24 व्यक्तियों को फॉलो करते हो तथा इंस्टाग्राम में केवल 25 को। मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं, इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते, जो आपको फॉलो करते हैं।

वही सलमान ने इसका उत्तर दिया संगीता। इस पर अरबाज ने कहा कि आप गलत उत्तर दे रहे हो। तभी सलमान ने अथिया शेट्टी का नाम लिया। इसके तुरंत पश्चात् सलमान ने अपने हाथ जोड़े तथा कैमरा की ओर देखते हुए अथिया से क्षमा मांगी। सलमान ने बताया- क्षमा करना अथिया, मैं अभी से आपको फॉलो करने जा रहा हूं। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब सुनील शेट्टी से सलमान के क्षमा मांगने पर उनकी प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने बजरंगी भाईजान अभिनेता को क्यूट कह डाला। सुनील शेट्टी ने बताया कि सलमान एक फैमिली की भांति हैं। 

प्रेगनेंसी की खबरों के बीच इस अवतार में नजर आईं सोनम कपूर, देखिए फोटोज

शहनाज गिल को लेकर बोली मसाबा गुप्ता- मैं उनसे प्यार करती हूं...

रिलीज हुई शेफाली शाह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’, पति विपुल ने की प्रशंसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -