रिलीज हुआ 'अंतिम:द फाइनल ट्रूथ' का रोमांटिक गाना 'होने लगा
रिलीज हुआ 'अंतिम:द फाइनल ट्रूथ' का रोमांटिक गाना 'होने लगा
Share:

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम : द फाइनल ट्रूथ (Antim : The Final Truth) का रोमांटिक गाना रिलीज होने वाला था जो आज हो गया है। आप इस गाने में आयुष शर्मा के साथ महिमा मकवाना (Mahima Makwana) को देख सकते हैं। दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री साफ़ दिखाई दे रही है और दोनों जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में दोनों के कई रोमांटिक सीन्स हैं जो लोगों को उत्साहित कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है।

वहीं इस गाने का म्यूजिक रवि बासुर ने दिया है और लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। इस गाने को कोरियोग्राफ शबिना खान और उमेश जाधव ने किया है। वहीं इस गाने के प्रोड्यूसर भरत मधुसुधनन और सचिन बसरुर हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि महिमा इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। जी दरअसल इससे पहले उन्होंने साल 2017 में वेंकटपुरम फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू किया है, और यह फिल्म महिमा के करियर के लिए बड़ी फिल्म है। अब उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया और वह भी सलमान खान की फिल्म के साथ।

यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होने वाली है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सलमान और आयुष पहले भी साथ में काम कर चुके हैं। जी दरअसल आयुष की फिल्म लवयात्री (Loveyatri) के जरिए आयुष ने बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म को सलमान ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म में सलमान ने अभिनय नहीं किया था लेकिन अंतिम में सलमान अभिनय करते दिखाई देंगे।

रिलीज हुआ स्पाइडर मैन फिल्म का दमदार पोस्टर, रिलीज डेट का भी ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

छुट्टी के दिन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाई फिल्म सूर्यवंशी, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -