2 हफ़्तों के लिए एक्सटेंड हुआ बिग बॉस 15, ख़ुशी से झूमी ये कंटेस्टेंट
2 हफ़्तों के लिए एक्सटेंड हुआ बिग बॉस 15, ख़ुशी से झूमी ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी उमर रियाज के एविक्शन के पश्चात् शो के सोमवार के एपिसोड में बहुत खाली-खाली लगा। शो में उमर रियाज की कमी प्रतियोगियों सहित ऑडियंस को भी खली। रश्मि देसाई एवं करण कुंद्रा उमर को याद करते हुए दिखाई दिए। वहीं, सलमान ने प्रतियोगियों को शो के एक्सटेंशन के बारे में जानकारी दी, जिसे सुनकर कुछ प्रतियोगी खुशी से झूम उठे, जबिक कुछ प्रतियोगियों के चेहरे उतर गए। 

वही उमर रियाज घर से तो बाहर हो गए हैं, मगर अपने फ्रेंड्स के लिए वो अभी भी घर में ही हैं। करण कुंद्रा तथा रश्मि उमर का कई बार जिक्र करते हुए दिखाई दिए। करण ने उमर की याद में उनकी तस्वीर को अपने बेड पर लगाया। वही बिग बॉस 15 शो 2 सप्ताहों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। सलमान खान ने वीडियो क्लिपिंग के माध्यम से प्रतियोगियों को यह खबर दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही शो एक्सटेंड होने की खबर से राखी सावंत बहुत खुश दिखाई दिए, जबिक शमिता शेट्टी को इस बात ने निराश कर दिया। शो के एक्शटेंशन के पश्चात् बिग बॉस के घर में फिर से नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई। नॉमिनेशन टास्क में प्रतियोगियों ने एक दूसरे पर आरोपों की बौछार की तथा एक दूसरे के मुंह पर कालिख लगाई। इस के चलते निशांत एवं राखी के बीच भी जंग देखने को मिली। वही अब देखना ये होगा कि आगे और इस शो में कितने बदलाव आते है।

सेक्स रैकेट में फसने के बाद मकड़ी गर्ल ने इंडस्ट्री से मोड़ लिया था मुँह, फिर ऐसे की थी अपने करियर में वापसी

आकर्षक दाम शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे ये 4 स्कूटर

कोरोना पॉजिटिव हुआ इस मशहूर अभिनेत्री का 4 महीने का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -