सलमान के साथ काम करने को लेकर अंगूरी भाभी ने किया खुलासा
सलमान के साथ काम करने को लेकर अंगूरी भाभी ने किया खुलासा
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे काफी चर्चाओं में है. सभी तरफ बस शिल्पा ही शिल्पा की बाते हो रही है और हो भी क्यों ना आख़िरकार वो बिगबॉस की विनर जो है. वैसे इन दिनों तो शिल्पा को बहुत से शो और एड फिल्म के ऑफर्स भी आ रहे है. लेकिन इसी बीच ऐसा भी सुनने में आया था कि जल्द ही शिल्पा बॉलीवुड के सल्लू मिया यानी सलमान के साथ भी काम कर सकती है. लेकिन हाल ही में मीडिया से हुए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

शिल्पा ने बताया कि, 'जी हां, ऐसी खबरें आ रही हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. न तो मैंने सलमान खान से काम मांगा है और न ही मैं कभी मांगूंगी. मैं ऐसी कोई उम्मीद भी नहीं कर रही हूं. उन्होंने मुझे जितनी इज्जत दी है, शायद उन्हीं के फैंस मुझे मिले हैं मेरे फैंस से ज्यादा. मैं उसी में खुश हूं. इसके लिए मैं सलमान खान का ज़िंदगी भर शुक्रिया अदा करूं तो कम है.’

यानी एक बात तो साफ है कि शिल्पा अभी तो सल्लू मिया के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आएँगी लेकिन अगर वो अब आगे अच्छे शोज़ करती गई तो शायद जल्द ही अंगूरी भाभी को सल्लू मिया के साथ काम करने का ऑफर भी मिल जाये. वैसे शिल्पा जल्द ही विकास गुप्ता की वेब सीरीज में नजर आने वाली है.

तीन महीने की छुट्टी के बाद भारत लौटी 'हिटलर दीदी' की ये एक्ट्रेस

'तेनाली राम' में होगी भोजपुरी एक्टर की एंट्री

मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -