सलमान के Awkward Hug पर मचे बवाल पर सना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

सलमान के Awkward Hug पर मचे बवाल पर सना ने तोड़ी अपनी चुप्पी

खूबसूरत मोहतरमा सना खान के बारे में क्या कहना वह जहां भी जाती है महफ़िल लूट ले जाती है. आपको बता दे की कुछ दिनों पहले आयी फिल्म बजह तुम हो में सना खान कि जोरदार अदाकारी का सभी ने खूब स्वागत किया. इस फिल्म में बहुत खुबसुरत नजर आयी थी. आप फिल्म में उनकी अदाकारी देख चुके है तो अब देखिये उनके हुस्न का जलवा, जी हाँ हाल ही में हुए एक अवार्ड शो में सना खान ने ऐसी ड्रेस पहन रखी थी जो बहुत ज्यादा ही पारदर्शी थी. जिसमे आर से पार सब कुछ दिखाई दे रहा था. जी हां समां था Zee एंटरटेनमेंट अवॉर्ड में बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं का जलवा देखने को मिला. आलिया भट्ट, दिशा पटानी, काजोल, सनी लियोनी से लेकर तमाम खूबसूरत अभिनेत्रियां इस अवॉर्ड सेरेमनी में मौजूद थीं, लेकिन सना खान ने अपने बोल्ड ब्लैक ड्रेस से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया.

लेकिन उस इवेंट की सबसे ज्यादा चर्चा सलमान खान और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान के बीच हुए awkward hug के कारण हो रही है. लेकिन अब इस पर मचे हंगामे पर सना ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है. हालां‍कि हाल ही में सना खान ने इसे awkward Hug नहीं बल्कि respectfull gesture बताया है.

सना ने कहा कि मैं अगर सलमान खान से जाकर गले मिली हूं तो इस बात से वह खुश नजर आ रहे हैं, जिसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है. सलमान का इस तरह गले मिलना उनकी जेंटलमैन की छवी को दर्शाता है. सना बोलीं मुझे लगता है सलमान के इस अंदाज के लिए हमें उनकी सरहाना करनी चाहिए. सना ने आगे ये भी कहा अगर सलमान खान मेरी पीठ पर हाथ लगाते तो मीडिया में इस बात को लेकर भी कोई ना कोई खबर बन जाती.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार