बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकराएंगी इन अभिनेताओं की फिल्म
बॉक्स ऑफिस पर एक साथ टकराएंगी इन अभिनेताओं की फिल्म
Share:

फिल्में आने के लिए ये साल पूरा बाकी है. वहीँ इस साल में बड़े दबे सितारों की फिल्म आपस में क्लैश होती हुई दिख रही हैं और इसी के चलते फिल्मों की रिलजी डेट भी आगे पीछे की जा रही है. जैसे लगता है ये साल सलमान खान के लिए बना है. उन्ही की फिल्में लगातार सिनेमाघरों में उतरने वाली हैं और किसी ना किसी फिल्म के साथ टकरा ही रही है जिसके कारण फिल्मों की तारिक हमे बदलवाव किये जा रहे हैं.

अब खबर है कि सलमान खान और रणवीर सिंह की फिल्म आपस में टकरा सकती हैं. आपको बता दे, सलमान खान की दबंग 3, 28 दिसंबर 2018 रिलीज हो सकती है, और साथ ही ये भी हो सकता है कि रणवीर सिंह की 'सिम्बा' भी उसी के आस पास रिलीज़ हो सकती है. सिम्बा का पोस्टर रिलीज़ हो चूका है जिसे देखकर दर्शकों ने बताया है कि फिल्म दबंग और सिंघम का कॉकटेल हो सकती है. तो बड़ी बात ये है कि क्या दो दबंग एक साथ भिड़ेंगे.

इतना ही नहीं दिसंबर में ही शाहरुख़ खान भी अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर आ रहे हैं जो क्रिसमस वीकेंड पर 22 दिसंबर को रिलीज हो रही थी. इसी तारीख को सिम्बा भी रिलीज़ होनी थी जिसके डेट बढ़ा दी गयी और अब रास्ते में आ गयी है सलामन खान की फिल्म. अब ये देखना होगा कि क्या होता इस फिल्मों का और कब रिलीज़ होती हैं.

अपने पति को भी डरा दिया अनुष्का ने, जानिए क्या बोले विराट

इस मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आएंगे बॉलीवुड के खिलाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -