RACE 3 Promotion: 'बाबा की चौकी' में पहुंची सलमान एंड टीम

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है. जिसे दर्शकों को अच्छा रिपॉन्स मिला है. फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 4 दिन में 24 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है. फिल्म अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है जिसके प्रमोशन के लिए फिल्म की सारी टीम ने कमर कस ली है. फिल्म के प्रमोशन के लिए रेस 3 की सभी स्टार्स एक दिन में कई प्रोग्राम अटटेंट कर रहे हैं. हाल ही में टीवी के लोकप्रिय मिमिक्री किंग संकेत भोसले के शो 'बाबा की चौकी' के पर रेस 3 की टीम पहुंची. जिसकी संकेत भोसले ने अपने इंटाग्राम पेज से सलमान खान और फिल्म के स्टार्स के साथ वाली शेयर की.

 

#CommingSoon with the cast of #Race3 on #BabaKiChowki MTV Beats  #ShootingKarRahaHoon 

A post shared by Dr.Sanket Bhosale (@drrrsanket) on

एमटीवी का प्रसारित होने वाला लोकप्रिय कॉमेडी शो ''बाबा की चौकी' के अगले एपिसोड में संकेत भोसले फिल्म 'रेस 3' की टीम और सलमान के साथ मस्ती करते नज़र आएंगे. बता दें की संकेत भोसले किसी भी सेलिब्रिटी की मिमिक्री कर सकते हैं जिसमें वो संजय दत्त की सबसे ज्यादा करते हैं  और संजय दत्त को अपना आइडल मानते हैं. 

याद हो कि रेस फ्रैंचाइजी की ये फिल्म तीसरा पार्ट है. दो पार्ट को रमेश तोरानी और अब्बास-मस्तान ने मिलकर बनाया था जबकि इसे सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. जहाँ पिछली फिल्म 'रेस' और 'रेस 2' अब्बास-मस्तान ने निर्देशित किया था इस बार फिल्म 'रेस 3' को रेमो डीसूज़ा निर्देशित किया है. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ कर दिया गया है.

संजय दत्त पर आधारित फिल्म में आमिर खान को मिला था ये ख़ास रोल

सलमान के बाद एक और सुपरस्टार के साथ स्क्रीन करेंगी दिशा पटानी

video : अपनी ऑनस्क्रीन बहन रेणुका के साथ जमकर थिरकी माधुरी दीक्षित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -