सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी सेलेब्स ने दी मोदी को बधाई
सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी सेलेब्स ने दी मोदी को बधाई
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एनडीए की शानदार जीत के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी है इन सभी में अजय देवगन, सोफी चौधरी, वरुण धवन, हेमा मालिनी, सलमान खान, विवेक ओबोरॉय सभी शामिल हैं. जी हाँ, सभी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर बीजेपी और पीएम मोदी को बधाईयां दी हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा ''प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई. हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं.'' वहीं सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में ट्वीटर पर बधाई दी.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'देखा योगा से ही होगा. इसे कहते हैं. भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन. बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी. आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम.'' इसी के साथ अब सलमान के इस ट्वीट को कई फैंस ने लाइक किया है और सभी सलमान के ट्वीट और रीट्वीट कर रहे हैं. वहीं सलमान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''Chilling and watching the news Swachch Bharat Fit Bharat''

आप सभी को बता दें कि सलमान की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है और मिली जानकारी के मुताबिक़ उनकी ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कटरीना कैफ उनके लव इंटरेस्ट का किरदार निभा रही हैं.

ऐश्वर्या पर बने मीम को देख विवेक पर भड़के अभिषेक..

वेब शो Mirzapur Season 2 को लेकर आई नई जानकारी

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -