VIDEO : सलमान-माधुरी ने ख़ास अंदाज में मनाया जश्न, 'हम आपके हैं कौन' ने पूरे किए 25 साल
VIDEO : सलमान-माधुरी ने ख़ास अंदाज में मनाया जश्न, 'हम आपके हैं कौन' ने पूरे किए 25 साल
Share:

90 के दशक की सबसे सुपरहिट फिल्म में से एक 'हम आपके हैं कौन' कने अपने 25 साल पूरे आकर लिए हैं. जिसकी खुशी में मुंबई के लिबर्टी सिनेमा में इसकी स्क्रीनिंग भी रखी गई थे और इस मौके पर माधुरी दीक्षित-सलमान खान समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद रही थी. जबकि इस दौरान मीडिया की स्पेशल डिमांड पर सलमान-माधुरी द्वारा फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के सुपरहिट गाने 'पहला-पहला प्यार है' पर डांस भी किया गया. 

हालिया वीडियो में सलमान और माधुरी गाने को रिक्रिएट करते हुए बेहद ही एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अभिनेता सलमान खान द्वारा अपने दबंग स्टाइल में डांस कर लोगों का दिल जीत लिया गया. जबकि माधुरी द्वारा भी सलमान का साथ दिया गया है. एक्ट्रेस माधुरी द्वारा फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान ब्लैक कलर की साड़ी कैरी कर रखी है और जिसमें वो काफी खूबसूरत भी लग रहीं हैं. जबकि अभिनेता सलमान खान ब्लू शर्ट और ब्लैक जींस में देखने को मिलें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के 25 साल पूरे होने की खुशी में इस फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या द्वारा बीते शुक्रवार मुंबई में यह कार्यक्रम रखा गया था, जहां डायरेक्टर बड़जात्या, एक्ट्रेस बिंदू और मोहनिश बहल अपने पूरे परिवार संग नज़र आएं थे. फैंस द्वारा इस फिल्म के सेलिब्रेशन में जमकर डांस किया गया था और सभी का तिलक लगाकर स्वागत किया गया था. बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरों में आप यह देख देखेंगे कि रेणुका सहाणे, आशुतोष राणा संग फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए मौजूद थी. 

Collection : ऐसी हुई 'जबरिया जोड़ी' की ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने

Saaho : कुछ पल का और करना होगा इन्तजार, इस समय आएगा ट्रेलर

वेंटिलेटर पर है मशहूर एक्ट्रेस विद्या, कई दिग्गजों संग कर चुकी हैं काम

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -