जिसके लिए दर्शक हो रहे हैं बेकरार, दबंग-3 में सुदीप संग कुछ ऐसा करेंगे सलमान
जिसके लिए दर्शक हो रहे हैं बेकरार, दबंग-3 में सुदीप संग कुछ ऐसा करेंगे सलमान
Share:

आने वाले समय में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की कई फिल्में कतार में लगी रहेंगी. काफी जल्द फिल्म भारत, 5 जून को रिलीज होने जा रही है और फिर इसके बाद वह दबंग-3, इंशाअल्लाह और किक-2 में भी काम करते नजर आएंगे. वहीं उनकी फिल्म भारत अभी रिलीज भी नहीं हुई है और अभी से उनकी दबंग सीरीज के बारे में खबरें आनी शुरू हो चुकी है और इसके शूटिंग भी अप्रैल की शुरुआत से जारी है. 

हाल ही में खबर आई है कि दबंग-3 में किच्चा सुदीप के साथ उनका एक बेयर बॉडी एक्शन सीक्वेंस भी होगा. साऊथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन का रोल प्ले इसमें प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं यह सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में होता ही है...दबंग-3 में भी वह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. 

साथ ही खबर है कि फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ उनकी एक बेयर बॉडी फाइट भी होगी. मतलब कि फैन्स को सलमान फाइट करते दिखेंगे और वो भी बिना शर्ट के. इस बारे में जानकारी खुद सुदीप ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट के माध्यम से दी है. अभिनेता ने ट्वीट में इसके बारे में विस्तार से लिखा है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि किच्चा सुदीप अब तक ज्यादातर कन्नड़ फिल्मों में ही काम करते हुए नजर आए हैं और पिछले दिनों सलमान, अरबाज खान के साथ मध्य प्रदेश में शूट कर रहे थे जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से डाला था. 

 

 

अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'

निर्देशक ने बताया किस तरह मिला फिल्म को 'भारत' नाम

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'

हिमेश रेशमिया की शादी को हुए एक साल, पत्नी संग यहाँ मना रहे हैं सालगिरह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -