सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?
सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एवं अभिनेत्री कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप को लेकर अक्सर चर्चा होती रही हैं। दोनों ने साथ में 'टाइगर जिंदा है', 'भारत', 'पार्टनर' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम में किया हैं। इन सुपरहिट मूवीज के साथ ही दोनों के रिश्तें को लेकर कई चर्चा हुई। यहां तक कि दोनों की शादी को लेकर भी कई बार बातें हुई है। हालांकि दोनों ने इसे खारिज कर दिया।

वही इस के चलते कैटरीना एवं रणबीर कपूर के चर्चे भी सामने आए। दोनों की निजी वैकेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई। किन्तु बाद में इनका ब्रेकअप हो गया। अब कैटरीना एवं विक्की कौशल के रिश्ते को लेकर चर्चे होते हैं। कैटरीना एवं विक्की कौशल की व्यक्तिगत मुलाकात तथा पार्टी की फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। किन्तु क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ एवं सलमान खान बहुत लंबे समय साथ में रहे। दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया। वर्ष 2009 में आई मूवी 'न्यूयॉर्क' में जब कैटरीना कैफ को लीड किरदार का ऑफर किया गया था, उस समय सलमान खान उन्हें डेट कर रहे थे। किन्तु सलमान खान नहीं चाहते थे कि कैटरीना कैफ इस मूवी में जॉन अब्राहम के साथ कार्य ना करें क्योंकि जॉन ने कैटरीना को उनकी फर्स्ट मूवी से निकाल दिया था।

बता दें कि कैटरीना को वर्ष 2003 में आई मूवी साया के लिए चयनित करना था, किन्तु जॉन ने उन्हे रिजेक्ट करवा दिया। उनका कहना था कि कैटरीना कैफ को हिंदी नहीं आती है। जॉन अब्राहम इस मूवी के लीड हीरो थे। अनुराग बासु इस मूवी के निर्देशक थे। कैटरीना को एक रात के सीन के शूट के लिए बुलाया गया था। यह एक साइलेंट शॉट था तथा कैटरीना को भूत की भूमिका निभानी थी। किन्तु दो दिन के शूट के पश्चात् उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। क्योंकि जॉन को लगता था कि उन्हें हिंदी ठीक ढंग से बोलना नहीं आ रही।

आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ी होटल की सिक्योरिटी, फिर हुआ ये...

बोनी कपूर से पहले इस सुपरस्टार से लव मैरिज कर चुकी थीं श्रीदेवी! पति बोनी को बांधी थी राखी

जाह्नवी कपूर ने माँ को याद कर शेयर की कुछ अनसीन तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -