पहले हुई कैटरीना की शानदार एंट्री, फिर सलमान के साथ किया धमाकेदार डांस
पहले हुई कैटरीना की शानदार एंट्री, फिर सलमान के साथ किया धमाकेदार डांस
Share:

हिंदी सिनेमा के एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी चर्चा में रहती है। अब ये जोड़ी बांग्लादेश में अपनी परफॉर्मेंस की वजग से सुर्खियों में है, जहां उन्होंने एक साथ डांस करके लोगों को दिल जीत लिया है। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में बांग्लादेश प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान और कैटरीना कैफ ने एक साथ डांस किया गया है। इसके साथ ही दोनों ने बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना से भी मुलाकात की गयी।

 

 

अब सलमान और कैटरीना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और सलमान ओ ओ जानेमन और मुन्ना बदनाम हुआ जैसे गानों पर डांस करते हुए दिखाई दिए। शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में हुए इस कार्यक्रम में पहले कैटरीना कैफ की ग्रांड एंट्री हुई। कैटरीना को बग्गी में लाया गया और उसके बाद दोनों ने एक साथ डांस किया। इस दौरान कैटरीना कैफ ब्लू आउटफिट में बेहद खुबसूरत लग रही थीं और सलमान ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। कैटरीनी की एंट्री और सलमान के साथ डांस ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया। 

सलमान खान और कैटरीना के डांस के वीडियोज को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं सलमान खान ने शेख हसीना से मुलाकात के बाद अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर भी साँझा की है। इस फोटो में कैटरीना कैफ भी दिखाई दे रही हैं।फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- मैं और कैटरीना, प्रधानमंत्री शेख हसीना के साथ... एक खुबसूरत लेडी से मुलाकात एक सौभाग्य और सम्मान है। वहीं कैटरीना कैफ ने अपने क्रू के साथ तस्वीरें शेयर की हैं और अपनी खुशी जाहिर की है। बता दें कि सलमान और कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म में एक साल नजर आए थे।

अनन्या पांडे की फिल्म हिट होते ही करण जौहर ने किया याद, दीपिका पादुकोण के साथ आएगी नजर

शाहरुख खान ने एक इवेंट में बताया उन्हें इस वजह से निर्देशक बनने से लगता हैं डर

कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -